NDTV Khabar

Movie Review Sonu Ke Titu Ki Sweety: नई पैकिंग में पुराना फार्मूला है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में लव रंजन ने ब्रोमांस को पेश किया है, रोमांस की छौंक के साथ....

116 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Movie Review Sonu Ke Titu Ki Sweety: नई पैकिंग में पुराना फार्मूला है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

'प्यार का पंचनामा' का तीसरे पार्ट जैसी लगती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

नई दिल्ली: ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन का ये एक और कॉमेडी धमाल है. लव रंजन ने ब्रोमांस को पेश किया है, रोमांस की छौंक के साथ. लेकिन वे अपनी मानसिक अवस्था से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और वह है औरतों को लेकर सोच. फिल्म में ताजगी की कमी है और यह 'प्यार का पंचनामा' का ही तीसरे पार्ट जैसी लगती है.

कहानी
कहानी सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) की है. दोनों की जिंदगी में तूफान स्वीटी (नुसरत भरुचा) की एंट्री से आता है. टीटू अगर सीधा है तो सोनू का दिमाग खूब तेज चलता है. स्वीटी को लेकर यहां से दिलचस्प कहानी शुरू होती है और फिल्म दोस्ती बनाम इश्क की पटरी पर दौड़ने लगती है. लव रंजन को एक ही तरह की कहानी से दर्शकों को बांधना आता है. लेकिन अब समय कुछ नया करने का है. हर बार लड़कियों को एक ही तरह पेश करना ठीक नहीं है. उन्होंने यूथ ओरियंटेड कंटेंट को अपने स्टाइल से नयापन देने की कोशिश की है. लेकिन बॉलीवुड वुमन कैरेक्टर्स को लेकर ग्रो कर चुका है, लव को भी इस बारे में सोचना चाहिए. फिल्म के कई जोक्स हंसाते हैं. 

एक्टिंग
कार्तिक कमाल के लगे हैं जबकि नुसरत ने भी अच्छा काम किया है. लव के साथ नुसरत और कार्तिक निखर जाते हैं यहां भी कुछ ऐसा ही है. सनी भी बढ़िया हैं लेकिन असली मजा संस्कारी बाबूजी यानी आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना दिलाते हैं. दोनों की कॉमिक टाइमिंग कमाल है और दर्शकों के लिए वे एक्स्ट्रा स्पाइस की तरह हैं. दोनों की दोस्ती मजा दिलाती है.

टिप्पणियां
देखें या न?
फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और फिर हनी सिंह के गाने तो पहले ही चार्टबस्टर बन चुके हैं. ऐसे में फिल्म में यूथ के लिए हर तरह का मसाला मौजूद है. लेकिन लव रंजन को अब कुछ हटकर सोचना चाहिए. हमेशा आदमी वर्सेज औरत वाला फंडा अच्छा भी नहीं लगता है. फिल्म का बजट 25-30 करोड़ के बीच बताया जाता है. फिल्म कितना आगे जाती है देखना दिलचस्प होगा क्योंकि इसका मुकाबला मल्टीस्टारर 'वैलकम टू न्यूयार्क' से है.

रेटिंग: 2.5 स्टार 
डायरेक्टर: लव रंजन
कलाकार: कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा और आलोकनाथ


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement