Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'

गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा, तब्बू और नील नितिन मुकेश जैसे कुछ और कलाकारों की नई एंट्री हुई है.

Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'

गोलमाल अगेन का पोस्टर

खास बातें

  • गोलमाल अगेन चौथी फिल्म है गोलमाल सीरीज की
  • रोहित शेट्टी ने किया है डायरेक्ट
  • तब्बू है फिल्म में
नई दिल्ली:

स्टारकास्ट: अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, तब्बू
डायरेक्टर: रोहित शेट्टी
क्रिटिक रेटिंग: 3.5 स्टार

'गोलमाल अगेन' गोलमाल सीरीज का चौथा भाग है. फिल्म की कहानी में छोटे-छोटे सस्पेंस और सबप्लॉट हैं जो मजा दिलाते हैं. अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे अपनी भूमिकाओं को आगे बढ़ा रहे हैं. परिणीति चोपड़ा, तब्बू और नील नितिन मुकेश जैसे कुछ और कलाकारों की नई एंट्री हुई है.

फिल्म की खूबियों की अगर बात करें तो अपनी पहचान के मुताबिक ये फिल्म भी हंसी मजाक से भरपूर है. कॉमेडी का बेहतरीन तड़का है. पटकथा पर अच्छे से काम किया गया है. ढेरों दृश्य खूब हंसाते हैं. खास बात यह है कि कई दृश्य देखने में सीरियस लगते हैं मगर ये सीन खूब हंसाते हैं. कॉमेडी में हॉरर का बेहतरीन तड़का है और मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए ये एक नई चीज है जहां दर्शक सिनेमा हॉल में भूत, प्रेत, आत्मा देखर भी डरते नहीं हैं. खूब हंसते हैं. 

यह भी पढ़ेंः रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार को दिया जोर का झटका, छीन ली उनसे ये फिल्म

रोहित शेट्टी की जिसमें स्पेशलिटी है उसी में हाथ आजमाया है और कॉमेडी फिल्म बनाई है. निर्देशन अच्छा है. सभी कलाकारों की अच्छी एक्टिंग है मगर श्रेयस जुबान बाहर की तरफ निकालकर डायलॉग बोलते हुए जबरदस्त लगते हैं. अच्छा लोकेशन है और अच्छी सिनेमैटोग्राफी भी है. गोलमाल अगेन में पुरानी फिल्मों के नाम, डायलॉग का अच्छे से इस्तेमाल हुआ है, जिसपर हंसी आती है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: कैप्टेंसी को लेकर हुआ हंगामा, विकास और सपना एक-दूसरे से भिड़े

फिल्म की कमियों की अगर बात करें तो कुछ दृश्य और कुछ चुटकुले सुने हुए से लगते हैं. यह दोहराव थोड़ा खटकता है. लेकिन उन्हें सुनकर भी हंसी छूट जाती है. इसलिए फिल्म के लॉजिक पर न जाओ क्योंकि कुछ चीजों में लॉजिक नहीं, मैजिक होता है. फुली फैमिली एंटरटेनर है गोलमाल अगेन.

Video: गोलमाल अगेन की टीम से खास मुलाकात

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com