NDTV Khabar

Movie Review: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर

फ़िल्म 'रेस 3' की कहानी है एक परिवार की जिसमें शमशेर सिंह, सिकंदर सिंह, सूरज, संजना और यश जैसे कई सदस्य हैं और इस परिवार का मुखिया हैं शमशेर सिंह.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Movie Review: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर

'रेस 3' हुई रिलीज

खास बातें

  1. रिलीज हुई 'रेस 3'
  2. क्लाइमेक्स शानदार
  3. लेकिन कहानी कमजोर
नई दिल्ली: फ़िल्म 'रेस 3' की कहानी है एक परिवार की जिसमें शमशेर सिंह, सिकंदर सिंह, सूरज, संजना और यश जैसे कई सदस्य हैं और इस परिवार का मुखिया हैं शमशेर सिंह. शमशेर सिंह की भूमिका में हैं अनिल कपूर और सिकंदर की भूमिका में हैं सलमान खान. ये परिवार अल्शिफ़ा नाम के एक आइलैंड पर है और शमशेर सिंह हथियार बनाता है. इन सदस्यों के बीच जलन और लालच है जिसके लिए ये अलग-अलग चाल चलते रहते हैं और धीरे धीरे कहानी की परतें खुलती हैं. 

क्या हैं खूबियां
फ़िल्म 'रेस 3' की अच्छाइयों की बात करें तो बहुत सारे सस्पेंस हैं, खास तौर से क्लाइमेक्स में. क्लाइमेक्स को अच्छा गढ़ा गया है. फ़िल्म का दूसरा भाग अच्छा है और फ़िल्म की रफ्तार भी ठीक है. पर्दे पर अच्छे और सुंदर दृश्य देखने को मिलते हैं यानी लोकेशन और सिनेमेटोग्राफी अच्छी है. फ़िल्म का एक्शन अच्छा है. गाड़ियों के चेज़ और उड़ाने के सीक्वेंस भी अच्छे हैं. एक्शन के दृश्यों में सलमान और बॉबी जमे हैं. अनिल कपूर का अभिनय अच्छा है.

सलमान की 'रेस 3' छोड़िए निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' हुई HouseFull, टिकटों के लिए लगी लंबी लाइनें... देखें वीडियो

क्या है खामियां
बात फ़िल्म की खामियों की तो इस फ़िल्म की सबसे कमजोर कड़ी है इसकी कहानी और पटकथा जो काफी धीमी है. खास तौर से फ़िल्म का पहला भाग बेहद कमजोर है. फ़िल्म देखकर मालूम नहीं क्यों ऐसा मुझे लग रहा था कि नक़ल करने की कोशिश की गई है. फ़िल्म का संगीत कमज़ोर है. वजह जो भी रही हो मगर निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने एक अच्छा मौक़ा गंवाया है और इतनी बड़ी कास्ट होने के बावजूद उन्होंने एक कमज़ोर फ़िल्म बनाई है. ये फ़िल्म सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के स्टारडम के कंधों पर खड़ी होगी.

तो इस वजह से सलमान खान ने साइन की 'रेस 3', जरूर जानना चाहेंगे वजह

टिप्पणियां
कहानी या फ़िल्म के हिसाब से हम 'रेस 3' को कोई बेहतरीन फ़िल्म नहीं कह सकते लेकिन अगर आप इस तरह की मसाला फ़िल्म और सलमान खान के फैन हैं तो आप इस फ़िल्म को देख सकते हैं. फ़िल्म रेस 3 के लिए मेरी रेटिंग है 2.5 स्टार

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement