NDTV Khabar

Saheb Biwi Aur Gangster 3 Movie Review: बासी और बोरिंग है 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3'

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ संजय दत्त की जेल से लौटने के बाद दूसरी फिल्म है. संजय जब से जेल से लौटे हैं, उनसे कुछ दमदार की उम्मीद की जा रही है, लेकिन वे लगातार निराश कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saheb Biwi Aur Gangster 3 Movie Review: बासी और बोरिंग है 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3'

Saheb Biwi Aur Gangster 3: फिल्म के सभी स्टारकास्ट

खास बातें

  1. बोरिंग हैं फिल्म की कहानी
  2. लगातार निराश कर रहे संजय दत्त
  3. जेल से लौटने के बाद दूसरी फिल्म
नई दिल्ली: ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ संजय दत्त की जेल से लौटने के बाद दूसरी फिल्म है. संजय जब से जेल से लौटे हैं, उनसे कुछ दमदार की उम्मीद की जा रही है, लेकिन वे लगातार निराश कर रहे हैं. 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' उनकी ताजा फिल्म है, और इससे पहले वे 'भूमि' में नजर आए थे. संजय दत्त की 'भूमि' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा हश्र नहीं हुआ था और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 (Saheb Biwi Aur Gangster 3 )' भी उसी कड़ी की अगली फिल्म है. पुराने जमाने की कहानी, खराब ट्रीटमेंट और लचर डायरेक्शन. ऐसा लगता ही नहीं है कि ये फिल्म 'पान सिंह तोमर' जैसी सधी हुई फिल्म बनाने वाले तिग्मांशू धूलिया की है. 

संजय दत्त ने 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' फिल्म रिलीज से पहले खोली ये पोल

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की कहानी साहेब जिमी शेरगिल, बीवी माही गिल और गैंगस्टर संजय दत्त की है. साहेब को ताकत की दरकार है, बीवी पहले से ही ताकत के नशे में चूर है और गैंगस्टर सबकुछ अपने मुताबिक करना चाहता है. लेकिन इश्क, सेक्स, ताकत और धोखे की ये अगली कड़ी उलझी हुई है.

कहानी और स्क्रीनप्ले के मोर्चे पर कमजोर है. ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ को बनने में पांच साल लगे, और इसे पहली दो फिल्मों की तुलना में भव्य बनाने की कोशिश में चौपट कर दिया गया है. फिल्म की कहानी बांध पाने में पूरी तरह असफल है. सबसे बड़ी बात फिल्म की कहानी आज के दौर की कहीं से भी नहीं लगती है. संजू की ये फिल्म बासी लगती है और बोर भी.

संजय दत्त का धांसू गाना 'बाबा... आया तेरा बाप...' ने मचाया बवाल, गैंगस्टर लुक में दिखे जबरदस्त

एक्टिंग के मोर्चे पर जिमी शेरगिल और माही गिल ही जमते हैं, संजय दत्त का सही से इस्तेमाल नहीं हो पाया है. म्यूजिक भी कैची नहीं है. चित्रांगदा सिंह जरूर अपनी अदाओं से माहौल गर्माने की कोशिश करती हैं, लेकिन डायरेक्टर ने उन पर ज्यादा फोकस नहीं किया है. फिल्म को देखकर यही लगता है कि अगर कहानी न हो तो सीक्वल बनाने की कोई जरूरत नहीं है, हॉलीवुड की तर्ज पर सीक्वल बनाते रहना कोई अक्लमंदी नहीं है.

देखें ट्रेलर-


Saheb, Biwi Aur Gangster 3: खलनायक बनकर लौटे संजय दत्त, सिटी मार डायलॉग से भरा ट्रेलर

फिल्म का म्यूजिक भी कैची नहीं है, और आज के दौर की फिल्म न होने की वजह से ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ मुश्किल में नजर आती है. वैसे भी फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ रुपये का बताया जाता है. लेकिन कमजोर फिल्म होने की वजह से इससे किसी बड़े चमत्कार की उम्मीद कम ही है.

टिप्पणियां
रेटिंगः 2 स्टार
डायरेक्टरः तिग्मांशू धूलिया
कलाकारः संजय दत्त, जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement