Movie Review: ब्रोमांस-रोमांस के तड़के से भरी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में सोनू की भूमिका निभा रहे हैं कार्तिक आर्यन, टीटू के रोल में हैं सनी सिंह और स्वीटी का किरदार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा प्ले कर रही हैं.

Movie Review: ब्रोमांस-रोमांस के तड़के से भरी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

जानिए कैसी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

खास बातें

  • कहानी में नयापन, दमदार निर्देशन
  • स्टार्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस
  • ब्रोमांस-रोमांस में से क्या चुनेगा टीटू?
नई दिल्ली:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कहानी है बचपन के 2 दोस्तों सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) की. सोनू अकलमंद और चालाक है, जबकि टीटू थोड़ा भोला और सीधा. सोनू की हर सलाह को टीटू मानता है, यहां तक कि गर्लफ्रेंड हो या शादी के लिए लड़की चुनना, सोनू की पसंद का टीटू खास ख्याल रखता है. ऐसे में टीटू अरेंज मैरिज के लिए एक लड़की चुनता है जिसका नाम है स्वीटी (नुसरत भरुचा). सोनू भी उस लड़की के लिए हां कह देता है मगर उसे कुछ गड़बड़ लगती है क्योंकि उसका मानना है कि स्वीटी जितनी अच्छी बनने की कोशिश कर रही है, असल में वह उतनी अच्छी कैसे हो सकती है? उसके हिसाब से कोई भी लड़की इतनी परफेक्ट हो ही नहीं सकती. अब स्वीटी वाकई में टीटू के लिए अच्छी है या वो वह सिर्फ दिखावा कर रही है, यह पता करने के लिए आपको थिएटर जाना होगा.... 

Viral Video: हनी सिंह के 'दिल चोरी' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल

फिल्म की अच्छाइयों इसका नयापन और दमदार कहानी है. पटकथा में कसाव है और रफ्तार तेज है. संवाद अच्छे हैं जिसे सुनकर हंसी आती है. फिल्म में ढेरों सिचुएशन आपको हंसाती हैं और क्लाइमेक्स तक अच्छे पंच हैं. निर्देशक लव रंजन ने अपनी पहली दोंनो फिल्मों ('प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2') की तरह इस बार भी युवाओं के लिए फिल्म बनाई है, जिसे देखकर लगता है कि वाकई ये आज के दौर की कहानी है. फिल्म में कास्टिंग बेहतरीन है साथ ही सपोर्टिंग एक्टर्स भी जबरदस्त हैं. कार्तिक का भोलापन और चालाकी देखने लायक है. सनी की मुस्कुराहट दर्शकों के चेहरों पर हंसी बिखेरती है. नुसरत का अभिनय भी दमदार है. संगीत भी कहानी में फिट बैठता है.

Video: Honey Singh का एक और धमाकेदार गाना रिलीज, गाना सुनने के बाद आप भी कहेंगे WOW
 

 

A post shared by Luv Films (@luv_films) on

फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी इसके संवाद के बीच में बीप लगाया जाना है. फिल्म में बहुत सारे जगहों पर कुछ उस तरह के शब्द हैं, जिसे आम बोलचाल में सुना जाता है. मगर U/A सर्टिफिकेट हासिल करने के लिए फिल्म में ऐसे शब्दों की आवाज को दबाया गया है ताकि पूरा परिवार मूवी एन्जॉय कर सके. और बीच-बीच मे यही बीप की आवाज मजे में खलल डालती है.

संस्कारी बाऊजी ने ऑनस्क्रीन कहे 'अपशब्द', वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ये एक टाइम पास फिल्म है जिसमें दोस्ती और परिवार के रिश्तों को बहुत ही सुंदरता से दर्शाया गया है वो भी भरपूर मनोरंजन के तड़के के साथ इसलिए हम फिल्म को देते हैं 3.5 स्टार्स.

स्टारकास्ट : कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह, आलोकनाथ
निर्देशक : लव रंजन
रेटिंग : 3.5 स्टार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com