NDTV Khabar

Student of the Year 2 को लेकर जनता का आया रिएक्शन, लोगों ने कहा-अपने रिस्क पर देखें

SOTY 2 Review: करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई. टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सूतारिया की फिल्म को लेकर ऐसे रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Student of the Year 2 को लेकर जनता का आया रिएक्शन, लोगों ने कहा-अपने रिस्क पर देखें

Student of the Year 2 देखने के बाद जनता का रिस्पॉन्स

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई. (Student of the Year 2) में मुख्य किरदार में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया (Tara Sutaria) निभा रहे हैं. इस फिल्म को युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया था. लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म के लिए भारी संख्या में स्कूल और कॉलेज गोइंग स्टूडेंट देखने पहुंचेंगे. फिल्म (Student of the Year 2) के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर रिव्यू देना शुरू कर दिए. कुछ यूजर्स को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff),अनन्या पांडे (Ananya Pandey), तारा सुतार‍िया (Tara Sutaria) का काम पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों को फिल्म बेहद बकवास लगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राजीव गांधी पर स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, जवाब मिला- दीदी, पानी पी लो...देखें Video


राहुल वर्मा नाम के यूजर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) की अच्छाइयां और बुराइयां गिनाई. यूजर ने लिखा कि फिल्म की सिनेमेटोग्राफी शानदार है. हर्ष बेनीवाल की पंचलाइनें अच्छी लगीं और तारा सुतारिया का हुक अप सॉन्ग भी फिल्म की खूबी है वहीं फिल्म की कहानी, उसका निर्देशन, टाइगर श्रॉफ को फिल्म की कमजोर कड़ी बताया है. कुल मिलाकर फिल्म 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. अपने रिस्क पर देखें फिल्म.

बदल गए अजय देवगन, खुद बताया- ये काम करना कर दिया बंद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया बेन की हो सकती है वापसी, दिशा वकानी ने दिए संकेत

वहीं सेबस्टियन जोसफ नाम के यूजर ने लिखा कि फिल्म की टीम के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) देखने का मौका मिला. मैं कह सकता हूं कि फिल्म अच्छी है और सुपरहिट होगी.

आतिशी के समर्थन में आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

अंकित मेहता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) देखने के बाद ट्विटर पर लिखा कि कॉलेजों पर बनने वाली फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 थोड़ी बेहतर है. मुख्य किरदार अदा कर रहे चारों कलाकारों ने अच्छा काम किया है. अनन्या पांडेय जहां बेहद खुबसूरत और असाधारण लग रही हैं तो वहीं तारा सुतारिया भी स्क्रिन पर बला की सुंदर लग रही हैं. फिल्म शुरुआत से लेकर आखिरी तक टाइगर श्रॉफ के कंधों पर टिकी हुई है. 

सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

वहीं सतीश नंगिया नाम के यूजर ने लिखा कि करण जौहर सिनेमा के एक ब्रांड हैं. फिल्म में दिखाया गया स्कूल देहरादून में कहीं स्थित है. जहां स्टूडेंट या तो लड़ाई करते हैं या फिर रोमांस करते हैं. टाइगर इस फिल्म में हर बार की तरह अच्छे दिख रहे हैं. अच्छी बॉडी के साथ कुछ अच्छे डांस किए हैं. फिल्म में पढ़ाई नहीं बल्कि लव ट्राइंगल होता है. अपने पिता की तरह अनन्या भी बॉलीवुड में ज्यादा दिन टिक नहीं पाएंगी. तारा फिल्म में कुछ बेहतर दिखी हैं. कुल मिलाकर फिल्म बोर है.

Super 30 की रिलीज डेट फिर होगी चेंज, 'मानसिक प्रताड़ना' से बचने के लिए ऋतिक ने लिया फैसला

फिल्म समीक्षक कमाल आर खान का कहना है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) एक अच्छी फिल्म है. भारत में यह 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है. यानि की फिल्म सुपरहिट होगी. फिल्म की पूरी टीम को बधाई

Met Gala में इस सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, रितेश देशमुख बोले- बदन पे सितारे लपेटे हुए...

टिप्पणियां

बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of The Year) में आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Mehrotra) को लॉन्च किया था. इस फिल्म ने तीनों ही स्टार बॉलीवुड में स्थापित हो चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement