NDTV Khabar

Tera Interzaar Movie Review: महंगा पड़ेगा सनी लियोन का ये इंतजार

कहानी और एक्टिंग पहली चीज है जिसके जरिये बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की जा सकती है और दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा जा सकता है. अगर ये दोनों ही नहीं है तो दर्शकों का इंतजार करना पड़ेगा. ‘तेरा इंतजार’ ऐसी ही फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Tera Interzaar Movie Review: महंगा पड़ेगा सनी लियोन का ये इंतजार

'तेरा इंतजार' सनी लियोन और अरबाज खान की पहली फिल्म है.

खास बातें

  1. 'तेरा इंतजार' की कहानी बेदम
  2. निराश करेगी सनी-अरबाज की केमिस्ट्री
  3. क्रिटिक रेटिंग: 1.5 स्टार
नई दिल्ली: किसी फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटिंग क्या करता है? जाहिर-सी बात है उसकी स्टारकास्ट और कहानी. ‘तेरा इंतजार’ में दोनों ही गर्माहट मिसिंग है. जिसे पूरा करने की कोशिश सनी लियोन के हॉट अंदाज से पूरी की गई है. सनी के चार्म के दिन अब गुजर चुके हैं. वे काफी फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं, और चार्म को उनके आइटम सॉन्ग में देखा जा सकता है. कहानी और एक्टिंग पहली चीज है जिसके जरिये बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की जा सकती है और दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा जा सकता है. अगर ये दोनों ही नहीं है तो दर्शकों का इंतजार करना पड़ेगा. ‘तेरा इंतजार’ ऐसी ही फिल्म है.

Viral Video: जब सनी लियोन पर चढ़ा सांप, जानें कैसे बचाई जान?

कहानी अरबाज खान की है जो पेंटर है. एक दिन वह अपनी कल्पना से एक तस्वीर बनाता है. ये तस्वीर सनी लियोन की निकलती है. इस तरह मुलाकात और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हो जाता है. अचानक अरबाज कहीं चला जाता है. सनी उसे ढूंढने निकल पड़ती है. उसके बाद कहानी का जो कचूमर निकलता है, सिर पकड़कर बैठना पड़ता है, चोरों से लेकर भूतों तक हर चीज फिल्म में नजर आने लगती है. फिल्म की कहानी की हालत कहीं की ईंट और कहीं का रोड़ा वाली हो गई है. कहानी में कोई कनेक्शन पॉइंट नहीं हैं. ऐसा लगता है कि कहानी फोकस में है ही नहीं. सनी लियोन की वजह से कहानी को साइडलाइन कर दिया गया है. वैसे मिस्ट्री से लेकर कई तरह के मसाले डालने की कोशिश की गई है. लेकिन कहानी को समेटने और तथ्यों को सॉलिड करने की कोई कोशिश नजर नहीं आती है.

टिप्पणियां
करना चाहते थे सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

फिल्म में एक्टिंग के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि अरबाज खान कभी भी एक्टिंग के लिए नहीं पहचाने गए. सनी लियोन भी एक्टिंग से खास सरोकार नहीं रखती हैं. डायरेक्टर ने कास्टिंग किस तरह से की है, यह समझ से बाहर है. फिल्म का संगीत भी इम्पेसिव नहीं है. इस तरह अगर ‘तेरा इंतजार’ मिस भी हो जाती है तो ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं. अगर आप सनी के फैन हैं तो जरूर देख सकते हैं.

रेटिंग: 1.5
डायरेक्टरः राजीव वालिया
कलाकारः अरबाज खान और सनी लियोन 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement