Viral Video : जवानों की शहादत पर भड़की यह लड़की, जोशीले अंदाज में पीएम और गृहमंत्री को सुनाई खरी-खरी

Viral Video : जवानों की शहादत पर भड़की यह लड़की, जोशीले अंदाज में पीएम और गृहमंत्री को सुनाई खरी-खरी

नक्सली और आतंकी हमले में जवानों की शहादत पर भड़की लड़की ने पीएम नरेंद्र मोदी से की ये अपील.

खास बातें

  • सुकमा हमले में भारतीय जवानों की शहादत पर लड़की को आया गुस्सा
  • वीडियो संदेश जारी कर पीएम और गृहमंत्री से की कार्रवाई की मांग
  • लोगों से धर्म गुरुओं के झांसे में आने के बजाय खुद से पढ़ने की अपील
नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में 25 जवानों की शहादत और जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तीन जवानों के शहीद होने पर एक लड़की काफी गुस्से में दिख रही है. इस लड़की ने वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से नक्सलियों और आतंकियों के के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वीडियो में यह लड़की काफी जोश में दिख रही है. वह देश के नागरिकों से अपील कर रही है कि वे किसी धर्मगुरु की बात सुनने के बजाय खुद से पढ़ाई करें और सच्चाई के साथ चलें. सुकमा हमले के बाद से यह वीडियो वाट्सऐप पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है.

वीडियो को देखकर लगता है कि लड़की ने खुद मोबाइल से इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. उसने देश की गरीबी, भुखमरी की ओर भी सरकार का ध्यान दिलाने की कोशिश की है. वह देश के लोगों से अपील कर रही है कि वे देशविरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों का बिल्कुल भी साथ न दें. वह कह रही है कि किसी इंसान के लिए देश से बढ़कर कुछ नहीं है.


हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह लड़की कौन है और कहां रहती है. इसके बाद भी इसके बनाए वीडियो को लोग सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं.

मालूम हो कि पिछले साल नवंबर में जम्मू कश्मीर के उड़ी में हुए आतंकी हमले में करीब 19 भारतीयों की शहादत के बाद कई लोग वीडियो जारी कर अपने भाव जाहिर कर चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com