'मिट्टी नई है...लेकिन रुकना नहीं है' रियो ओलिंपिक से पहले देखें छोटे शहरों के बड़े सपनों की कहानी

'मिट्टी नई है...लेकिन रुकना नहीं है' रियो ओलिंपिक से पहले देखें छोटे शहरों के बड़े सपनों की कहानी

खास बातें

  • वीडियो में रियो में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को ध्यान में रखा गया है
  • रियो ओलिंपिक 5 अगस्त से शुरू होने वाले हैं
  • इस बार 100 से ज्यादा भारतीय खिलाड़ी इसमें भाग लेने वाले हैं

रियो ओलिंपिक्स के लिए दुनिया भर के खिलाड़ियों ने अपनी बाज़ुएं चढ़ा ली हैं और जूते कस लिए हैं. भारत की ओर से भी करीब 100 खिलाड़ियों की टीम है जो अलग अलग खेलों में भाग लेने के लिए रियो पहुंच गई है. इन खिलाड़ियों का भारत में काफी उत्साहवर्धन किया जा रहा है.उम्मीद है कि रियो में लंदन से ज्यादा पदकों को लेकर भारतीय खिलाड़ी लौटेंगे. खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे एक स्टील बनाने वाली कंपनी ने तैयार किया है. एक अगस्त को पोस्ट किया गया यह वीडियो #ruknanahihai के साथ काफी शेयर किया जा रहा है.
 

'शर्त वही है...'
छोटे शहरों से रियो ओलिंपिक तक के सफर पर निकले खिलाड़ियों की कहानी बताता यह वीडियो, आपको और हमें भी जीवन में कभी भी रुकने या हार न मानने की सीख देता है. इसे फिल्म जगत के चर्चित लेखक वसन बाला ने निर्देशित किया है. जेएसडब्लू स्टील कंपनी के लिए बनाया गया यह वीडियो कहता है कि मिट्टी नई है, मैदान अलग हैं लेकिन शर्त वही है...रुकना नहीं है -
 

5 अगस्त से 21 अगस्त के बीच होने वाले रियो ओलंपिक खेलों में कुल 42 तरह के खेल कराए जाएंगे, जिनमें कुल 205 देश हिस्सा लेंगे. भारत की ओर से गई टोली से बैडमिंटन, तीरंदाज़ी, कुश्ती, बॉक्सिंग और शूटिंग में अच्छे प्रदर्शन और पदक की उम्मीद की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com