NDTV Khabar

मुस्लिम होने के बावजूद अभिनेत्री सना शेख़ ने लगाया सिंदूर, उठा विवाद, फेसबुक पर दिया जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुस्लिम होने के बावजूद अभिनेत्री सना शेख़ ने लगाया सिंदूर, उठा विवाद, फेसबुक पर दिया जवाब

तस्वीर : sanaaminsheikh@facebook

खास बातें

  1. सना शेख़ टीवी सीरियल कृष्णदासी में मुख्य भूमिका निभा रही हैं
  2. उनके कुछ प्रशंसकों की शिकायत है कि वह पैक अप के बाद सिंदूर क्यों लगाती है
  3. सना ने इसका जवाब फेसबुक पर एक पोस्ट के ज़रिए दिया है
मुंबई:

टीवी कलाकार सना अमीन शेख़ इन दिनों सीरियल 'कृष्णदासी' में मुख्य भूमिका में नज़र आ रही हैं. फिलहाल सना अपनी एक फेसबुक पोस्ट की वजह से चर्चा में है जिसमें उन्होंने अपने उन प्रशंसकों को जवाब दिया है जो उनसे पूछते हैं कि पैक अप के बाद भी वह सिंदूर लगाकर क्यों रखती हैं? सना ने इस पोस्ट में लिखा है कि 'कुछ लोग हैं जो मुझसे इस बात के लिए भिड़ते हैं कि मैं पैक अप के बाद सिंदूर लगाकर क्यों रखती हूं..(वैसे यह सिंदूर तब ही हटता है जब मैं अपने बाल धोती हूं), और अगर मैं इसे अपनी मर्जी से लगाकर भी रखती हूं तो क्या मैं कम मुस्लिम हो जाती हूं...मेरी नानी और मेरी मां मंगलसूत्र पहनती थीं...जो कि एक 'हिंदू प्रथा' है..तो क्या ऐसा करने से हम कम मुसलमान हो जाते हैं?'
 

तस्वीर : sanaaminsheikh@facebook

'आप टीवी सीरियल क्यों देखते हैं?'
सना ने आगे लिखा कि वह लोग जो कट्टर मुसलमान हैं और मुझे लिखते हैं..मैं उनसे कहती हूं कि वह इंस्टाग्राम या फेसबुक से दूर क्यों नहीं हो जाते...क्या यह मनोरंजन नहीं है...आप टीवी पर मेरे सीरियल क्यों देखते हैं...क्या यह हराम नहीं है? क्या अल्लाह मुझे दोज़क (नर्क) में डाल देंगे क्योंकि मैंने सिंदूर पहना? और फेसबुक या दूसरे मनोरंजन साधन इस्तेमाल करके और मुझे हिदायत देकर अपना वक्त बर्बाद करने के बावजूद आप जन्नत में जाएंगे..?


टिप्पणियां

 

यही नहीं सना ने अपने फेसबुक पर उन सवालों को भी पोस्ट किया है जिसमें उनसे पूछा गया है कि मुसलमान होते हुए वह सिंदूर क्यों पहनती हैं? एक कमेंट में लिखा गया है कि मुसलमान कलाकारों को अपने धर्म की इज्ज़त करनी चाहिए और काम के बाद घर जाकर सिंदूर को हटा देना चाहिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement