रेल में फ्लेक्सी किराए पर अरविंद केजरीवाल के ट्वीट और उसकी सच्चाई पर सोशल मीडिया में छिड़ी जंग

रेल में फ्लेक्सी किराए पर अरविंद केजरीवाल के ट्वीट और उसकी सच्चाई पर सोशल मीडिया में छिड़ी जंग

नई दिल्ली स्टेशन पर सुरक्षाकर्मियों के बीच अरविंद केजरीवाल

खास बातें

  • केजरीवाल गुरुवार से चार दिन के पंजाब दौरे पर गए हैं
  • दिल्ली से शताब्दी में वे लुधियाना के लिए निकले थे
  • ट्रेन से ही उन्होंने ट्वीट किया जिस पर विवाद हुआ
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चार दिन के राज्य के दौरे पर गए हैं.

दिल्ली से केजरीवाल शताब्दी ट्रेन से पंजाब के लिए निकले थे. इस बीच नई दिल्ली स्टेशन पर बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और केजरीवाल के लुधियाना पहुंचने पर वहां लोगों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए.

लेकिन अपनी यात्रा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने रेलमंत्री सुरेश प्रमु द्वारा शताब्दी, राजधानी और दुरुंतो ट्रेनों में किए गए फ्लेक्सी किराए की नीति पर लोगों से बात की और लोग काफी नाराज हैं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि सरकार को इस फैसले को वापस लेना चाहिए. उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि वह इस समय शताब्दी में हैं लोग मोदी सरकार के इस फैसले से नाराज हैं.
 


आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद एक शख्स आकाश गौतम ने ट्वीट कर कहा कि वह भी इस समय उसी शताब्दी ट्रेन में हैं और उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने किसी से बात नहीं की. उल्टे, जब वह कोच में घुस रहे थे तो लोगों ने हूटिंग की थी.
 
आकाश के ट्वीट पर केजरीवाल ने कोई जवाब तो नहीं दिया बल्कि तमाम आप पार्टी समर्थक और बीजेपी समर्थकों में केजरीवाल के ट्वीट की सच्चाई को लेकर जैसे लड़ाई सी छिड़ गई. आप समर्थक जहां आकाश को उनके टिकट का नंबर बताने को कहने लगे वहीं विरोधी केजरीवाल के खिलाफ बयानबाजी करने में व्यस्त हो गए.

अपने पीएनआर नंबर मांगे जाने पर आकाश ने कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगे, आप समर्थक उनके खिलाफ शिकायत कर सकते हैं.
इस पूरी लड़ाई में यह बात खूब वाइरल हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com