छात्राओं से भरी बस में चढ़ा शराबी, बदसलूकी का वीडियो वायरल

छात्राओं से भरी बस में चढ़ा शराबी, बदसलूकी का वीडियो वायरल

इन दिनों केरल के बस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • बस में पलसर लॉ कॉलेज की छात्राएं सवार थीं.
  • एक शख्स कॉलेज छात्राओं की बस में जबरदस्ती घुस आता है.
  • बस में घुसते ही वह ड्राइवर को गाली देना शुरू कर देता है.
तिरुवनंतपुरम:

सोशल मीडिया पर इन दिनों केरल के बस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिलाओं से बदतमीजी और पुरुषों के हिंसक बर्ताव की घटनाएं बयां हो रही है. समसाराविश्याम के फेसबुक पेज से 15 मार्च को शेयर किया गया यह वीडियो अब तक 15,680 बार शेयर हो चुके हैं. एक हजार कमेंट आ चुके हैं और करीब आठ बार देखा चुका है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स कॉलेज छात्राओं की बस में जबरदस्ती घुस आता है. वह नशे की हालत में दिख रहा है. बस में घुसते ही वह ड्राइवर को गाली देना शुरू कर देता है. कुछ ही देर में दोनों के बीच हाथापाई भी शुरू हो जाती है. 

यह उत्पाती इंसान यहीं नहीं ठहरता है, वह बस में सवार छात्राओं को अपशब्द कहता है. विरोध के लिए नजदीक आने वाली छात्रा को वह थप्पड़ भी जड़ देता है. उत्पात मचाने के बाद वह शख्स वहां से साइकिल से भाग जाता है.


बताया जा रहा है कि इस बस में पलसर लॉ कॉलेज की छात्राएं सवार थीं. जिस वक्त वह बस चालक से बदसलूकी कर रहा था, उस दौरान वह कुछ बोल भी रहा था. वह कहता है, 'मैं इस कॉलेज को सुधार दूंगा, इसे वैसे ही चलाओ जैसे मैं चाहता हूं. मैं मंजू वारियर (अभिनेत्री) से शादी करूंगा.'

Newsbeep

इसी दौरान वह उस छात्रा पर भी झपटता है जो उसकी इस हरकत का वीडियो बना रही थी. वह छात्राओं को गाली गलौच करते हुए उन्हें बस से बाहर कर देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालूम हो कि कुछ दिन पहले केरल के कोच्ची स्थित मरीन ड्राइव पर कपल्स बैठे थे, तभी शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता आए और उन्हें खदेड़ दिया. बताया जा रहा है कि शिवसेना के कार्यकर्ता जब ये सब कर रहे थे तब वहां पुलिस और कुछ मीडियाकर्मी भी मौजूद थे.