NDTV Khabar

अब चेन्नई में भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में 2 लोगों को पीटा

चेन्नई में बच्चा चोरी के अफवाह में भीड़ ने दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों मजदूर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब चेन्नई में भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में 2 लोगों को पीटा

चेन्नई में भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में दो लोगों की बुरी तरह पिटाई कर दी.

खास बातें

  1. चेन्नई में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने दो लोगों को पीटा
  2. बताया जा रहा है कि दोनों मजदूर हैं और चेन्नई मेट्रो में काम करते हैं
  3. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
चेन्नई: महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी के शक में पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या के बाद अब चेन्नई में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां बच्चा चोरी के अफवाह में भीड़ ने दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों मजदूर हैं और चेन्नई मेट्रो के लिए काम करते थे. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक वीडियो फुटेज के आधार पर दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही महाराष्ट के धुले में साकरी तहसील के राइन पाड़ा गांव में 5 अनजान लोगों को संदिग्ध अवस्था में देख गांव वालों को शक हुआ कि ये बच्चा चोर हो सकते हैं. इसके बाद  गांव वालों ने उन्हें पहले ईंट-पत्थर से मारा और फिर कमरे बंद कर बेरहमी से पीटा. कमरे में इतना मारा गया कि इसी जगह पर पांचों ने दम तोड़ दिया. धुले एसपी के मुताबिक मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

महाराष्ट्र के धुले में बच्चा चोरी की अफवाह के बाद पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या, 15 गिरफ्तार

धुले के एसपी ने बताया कि कहा कि कुछ अन्य लोगों के साथ इन पांच लोगों को रेनपाडा इलाके में राज्य परिवहन की बस से उतरते देखा गया था. उन्होंने कहा कि उनमें से एक ने जब एक बच्ची से बातचीत करने का प्रयास किया तो साप्ताहिक रविवार बाजार के लिए वहां मौजूद लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने कहा, 'भीड़ के हमले में पांच लोग मारे गए.' पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है. उन्होंने कहा कि शव को नजदीकी पिम्पलनेर अस्पताल ले जाया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि घटना के सिलसिले में 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है. एक अधिकारी ने बताया कि पिम्पलनेर के अस्पताल में शवों को रखा गया है और रेनपाड़ा इलाके में आईजी (नासिक रेंज) चेरिंग दोरजे तथा अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की देखरेख में पुलिस की टीम निगरानी रख रही है.

VIDEO: महाराष्ट्र में बच्चा चोरी के शक में पांच की पीट पीटकर हत्या

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि इलाके में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय है. महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री दीपक केसरकर ने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर प्रसारित अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. गौरतलब है कि तीन दिन पहले ही गुजरात के अहमदाबाद में बच्चा चुराने के शक में भीड़ ने 40 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. यह घटना 26 जून की दोपहर जूना वडाज सर्कल में हुई.

 अहमदाबाद में बच्चा चुराने के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement