NDTV Khabar

आंध्र प्रदेश : बेटी कर रही थी फोन पर लड़के से बात, गुस्साए पिता ने कर दिया कत्ल

कृष्णा ज़िले में एक पिता पर आरोप है कि उसने अपनी 18 साल की बेटी को गुस्से में उस वक्त मार डाला जब पिता ने उसे मोबाइल पर एक लड़के से बात करते हुए सुन लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंध्र प्रदेश : बेटी कर रही थी फोन पर लड़के से बात, गुस्साए पिता ने कर दिया कत्ल

अब पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुट गई है.

खास बातें

  1. आंध्र प्रदेश के कृष्णा ज़िले के चंदरलेपाडु मंडल की घटना
  2. एक दिन पहले ही लड़की ने मनाया था अपना 18वां जन्मदिन
  3. लड़के से बात करते हुए पिता ने सुना तो मार डाला
आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश में ऑनर किलिंग का एक डरावना मामला सामने आया है. यहां कृष्णा ज़िले में एक पिता पर आरोप है कि उसने अपनी 18 साल की बेटी को गुस्से में उस वक्त मार डाला जब पिता ने उसे मोबाइल पर एक लड़के से बात करते हुए सुन लिया. चंद्रिका नाम की जिस लड़की की हत्या हुई वो एक दिन पहले ही 18 साल की हुई थी और उसने धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया था. घटना कृष्णा ज़िले के चंदरलेपाडु मंडल की घटना है. फार्मेसी की स्टूडेंट चंद्रिका शाम को घर लौटी और वह काफी खुश थी.  घर लौटने के बाद वह फोन पर किसी से बात कर रही थी और उसके पिता ने बातचीत सुन ली. पिता को शक हुआ कि वह किसी लड़के बात कर रही है. गुस्से में आकर उसने लकड़ी के हत्थे से चंद्रिका के सर पर वार कर दिया. इसके बाद वह वहीं गिर पड़ी. गांव वालों का कहना है कि आरोपी पिता को लग रहा था कि बेटी की वजह से उसकी इज्जत खतरे में पड़ जाएगी. इसी वजह से उसने हत्या जैसा जघन्य अपराध किया. चंद्रिका दो बहनों में सबसे बड़ी थी.

यह भी पढ़ें : प्रेमी संग भागी युवती को पंचायत ने सुनाई मौत की सजा, घर वालों ने पीट पीटकर मार डाला

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि लड़की परिवार वालों से बातचीत करना चाह रही थी और उनकी मंजूरी चाहती थी. वह अब 18 साल की भी हो गई थी,  लेकिन परिवार वालों को यह सब मंजूर नहीं था. मामले की गहराई से जांच की जा रही है. गौरतलब है कि बीते महीने ही मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से भी इसी तरह की डरावनी खबर आई थी. यहां एक युवती को पंचायत द्वारा मौत की सजा सुनाए जाने के बाद उसके घर वालों ने उसे कथित रूप से पीट-पीट कर मार डाला. प्रेमी युवक-युवती एक ही समाज और गोत्र के होने के कारण उनका आपस में विवाह नहीं हो सकता था. नूराबाद पुलिस ने ऑनर किलिंग के इस प्रकरण में मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : उत्तरप्रदेश : प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, पुलिस ऑनर किलिंग के बिंदु से भी कर रही जांच  

VIDEO: रणनीति : 'बालिगों की शादी, खाप न करे दखलंदाजी'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement