NDTV Khabar

नीलगिरि की पहाड़ियों में हनीमून मनाने के लिये जोड़े ने बुक कराई पूरी ट्रेन

रेलवे सूत्रों ने बताया कि हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाले ग्राहम विलियम्स लिन (30) और सिल्विया प्लासिक (27) ने नीलगिरी की खूबसूरत पहाड़ियों में ट्रेन के सफर के लिये करीब तीन लाख रूपये खर्च किये. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीलगिरि की पहाड़ियों में हनीमून मनाने के लिये जोड़े ने बुक कराई पूरी ट्रेन

शुक्रवार को मेत्तुपलयम और कून्नूर में स्टेशन प्रबंधकों ने युगल का उत्साह से स्वागत किया

नई दिल्ली: दक्षिण रेलवे द्वारा शुरू की गई एक विशेष ट्रेन को नवविवाहित ब्रिटिश युगल ने अपना हनीमून मनाने के लिये बुक कराया. इस दंपति ने नीलगिरी की वादियों अपने हनीमून के लिये मेत्तुपलयम से उधगमंडलम के बीच सफर के लिये पूरी ट्रेन बुक कराई थी. रेलवे सूत्रों ने बताया कि हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाले ग्राहम विलियम्स लिन (30) और सिल्विया प्लासिक (27) ने नीलगिरी की खूबसूरत पहाड़ियों में ट्रेन के सफर के लिये करीब तीन लाख रूपये खर्च किये. 

बेंगलुरु पुलिस के कांस्टेबल को बहादुरी का अनोखा इनाम, गिफ्ट में मिला हनीमून पैकेज...

युगल ने इंडियन रेलवे केटरिेंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन की वेबसाइट के जरिये पूरी ट्रेन बुक की. रेलवे बोर्ड ने पर्वतीय पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सलेम रेल संभाग की नीलगिरी पर्वतीय रेलवे खंड में विशेष ट्रेन संचालित करने की अनुमति दी थी. 

हनीमून पर सोनिया संग यूं इन्जॉय करते नजर आए हिमेश तो फैन्स ने ली चुटकी- कच्ची पालक खा रहा है...

इस विशेष ट्रेन में 120 यात्रियों के बैठने की क्षमता है.सूत्रों ने बताया कि युगल इस चार्टर सेवा का लाभ उठाने वाले पहले यात्री बने हैं. शुक्रवार को मेत्तुपलयम और कून्नूर में स्टेशन प्रबंधकों ने युगल का उत्साह से स्वागत किया. उन्होंने बताया कि ट्रेन सुबह 9.10 बजे मेत्तुपलयम से चली थी और दोपहर 2.40 बजे ऊटी पहुंची थी. 

टिप्पणियां
बेंगलुरु के कांस्टेबल को इनाम में मिला हनीमून पैकेज​
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement