NDTV Khabar

चेन्नई में CSK और KKR के बीच मैच को लेकर 4,000 पुलिसकर्मी तैनात

इस मैच की सुरक्षा के लिए करीब 4,000 पुलिस सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.चेन्नई की टीम शाम को आठ बजे कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में उतरेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेन्नई में CSK और KKR के बीच मैच को लेकर 4,000 पुलिसकर्मी  तैनात

इस मैच की सुरक्षा के लिए करीब 4,000 पुलिस सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.

खास बातें

  1. CSK-KKR का मैच आज
  2. 4,000 पुलिसकर्मी चेन्नई स्टेडियम में तैनात
  3. मैचों के आयोजन के खिलाफ आंदोलन करने की धमकी दी है
चेन्नई: दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के आज शाम को होने वाले घरेलू मैच के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. अधिकारियों के अनुसार, ऐसे में इस मैच की सुरक्षा के लिए करीब 4,000 पुलिस सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.चेन्नई की टीम शाम को आठ बजे कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में उतरेगी. तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी नदी जल विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैचों के खिलाफ मिल रही धमकियों को देखते हुए किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए चेन्नई में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2018, CSK vs KKR: चेन्‍नई का आज कोलकाता से मुकाबला, धोनी की टीम के लिए ये बातें बनीं चिंता का कारण

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने कावेरी नदी के जल के बंटवारे में तमिलनाडु के हिस्से का पानी घटा दिया और कर्नाटक का हिस्सा बढ़ा दिया था. इसके अलावा कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड का अभी गठन नहीं हुआ. इन बातों को लेकर तमिलनाडु में विरोध प्रदर्शन जारी है. कुछ तत्वों ने कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) और कावेरी जल नियामक समिति (सीडब्ल्यूआरसी) का गठन नहीं करने के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हेतु आईपीएल के मैचों के आयोजन के खिलाफ आंदोलन करने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: धोनी का ऐसा क्रेज, मुंबई इंडियन के फैन ने अचानक पहनी चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी

ऐसा माना जा रहा है कि स्टेडियम के पास विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. हालांकि, स्टेडियम के आसपास की स्थिति अभी शांत है. इस बीच फिल्म निर्देशक भारतीराजा, आर.के. सेल्वामणि और वी. सेकर के नेतृत्व में तमिल फिल्म उद्योग के सदस्यों ने तमिल पानापत्तु पेरावी नाम के एक समूह का सोमवार को गठन किया. उन्होंने कहा कि कावेरी नदी जल विवाद के बीच आईपीएल मैचों को कराना, युवाओं को बांटने का प्रयास है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: रजनीकांत बने एमएस धोनी, हरभजन सिंह से चश्मा लगाकर बोले- क्या रे...

भारतीराजा ने कहा है कि वह इस मैच के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. कुछ राजनीतिक पार्टियों ने भी इस मैच का आयोजन रद्द करने की बात कही है. इससे पहले, द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) के नेता एम.के. स्टालिन ने कहा था कि वह आईपीएल मैचों के आयोजन के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन आयोजकों को लोगों की समस्याओं को समझना चाहिए और उसके हिसाब से कदम उठाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: स्टरलाइट मामले को लेकर रजनीकांत ने अन्नाद्रमुक सरकार को घेरा

टिप्पणियां
विदुतलाई चिरुथइगल काची (वीसीके) प्रमुख थोल थिरुमावासन ने तमिलनाडु में आईपीएल मैच पर पाबंदी लगाने की मांगी की है. दर्शकों को राष्ट्रीय ध्वज का अपमान न करने की बात कही गई है और बाहर से किसी भी प्रकार खाने-पाने का सामान स्टेडियम में वर्जित होगा. इसके अलावा, तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने दर्शकों को मोबाइल फोन, रीमोट कंट्रोल वाली गाड़ी की चाबियां या किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रानिक उपकरणों को लाने से इनकार कर दिया है. 

VIDEO: तीन साल के अंदर चुनावी वादे पूरे नहीं करने पर इस्तीफ़ा दे देंगे रजनीकांत
दर्शक मैच के दौरान स्टेडियमों में किसी प्रकार का बैग, पेज, रेडियो, डिजिटल डायरी, लैपटॉप, कम्प्यूटर, टैप-रिकॉडर और दूरबीन भी नहीं ले जा पाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement