NDTV Khabar

बिना हेलमेट के बाइक से जा रहे युवक को कॉन्स्टेबल ने मारी लाठी, तो हो गया निलंबित

एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने हेलमेट नहीं पहनने पर एक बाइक सवार को रोकने के लिये उस पर लाठी से प्रहार किया, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. 

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिना हेलमेट के बाइक से जा रहे युवक को कॉन्स्टेबल ने मारी लाठी, तो हो गया निलंबित
तमिलनाडु: हेलमेट न पहनने की वजह से अक्सर लोगों के चालान कटते सुना होगा, मगर आप ऐसा शायद पहली बार सुनेंगे कि हेलमेट न होने की वजह से उस पर लाठी से प्रहार किये गये हों. दरअसल, एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने हेलमेट नहीं पहनने पर एक बाइक सवार को रोकने के लिये उस पर लाठी से प्रहार किया, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. 

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कॉन्स्टेबल को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बाइक चालक राकेश के ललाट पर गंभीर चोट आई है. उसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें - चंबल डीआईजी करेंगे कॉन्स्टेबल खुदकुशी की जांच, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री का फरमान

पुलिस ने कहा कि कल्लुपुरम इलाके में हेलमेट नहीं पहनने वालों के खिलाफ नियमित अभियान के दौरान राकेश को जब रुकने को कहा गया तो उसने अपने दुपहिया वाहन को तेजी से निकालने का प्रयास किया. राकेश की बाइक पर पीछे उसका मित्र बैठा हुआ था.

यह भी पढ़ें - महिला दारोगा और कॉन्स्टेबल की पिटाई, बीजेपी प्रत्याशी के बेटे समेत तीन अरेस्ट

लाठी के प्रहार से राकेश घायल हो गया. इसके बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने कांस्टेबल के साथ हाथापाई की. कांस्टेबल को उसके साथियों और कुछ अन्य लोगों ने बचा लिया. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इसका फुटेज स्थानीय टीवी चैनलों पर वायरल हो गया.

VIDEO: बहादुर कॉन्स्टेबल ने सैकड़ों जानें बचाईं (इनपुट भाषा से)

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement