NDTV Khabar

केरल में विधायक ने महिला आईएएस को कहा 'बिना दिमाग वाली', हुआ विवाद

राजेंद्रन ने कहा, ‘‘उनके पास (सब कलेक्टर) दिमाग नहीं है. उन्होंने सिर्फ कलेक्टर बनने के लिए पढ़ाई की है. इन लोगों के पास काफी कम दिमाग होता है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल में विधायक ने महिला आईएएस को कहा 'बिना दिमाग वाली', हुआ विवाद

केरल के देवीकुलम से सीपीएम विधायक एस राजेंद्रन की टिप्‍पणी से विवाद हो गया

इडुक्की (केरल):

महिला आईएएस अधिकारी पर सार्वजनिक तौर पर टिप्पणी को लेकर माकपा विधायक विवादों में घिर गए हैं. विधायक ने मन्नार में एक व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स में "अनधिकृत" निर्माण रोकने का प्रयास कर रही युवा महिला आईएएस अफसर के लिए कहा कि "उनके पास दिमाग नहीं" है. यह घटना शुक्रवार को प्रकाश में आयी. कुछ टेलीविजन चैनलों ने देवीकुलम विधायक एस राजेंद्रन के एक वीडियो फुटेज को प्रसारित किया. इसमें सब कलेक्टर डॉक्टर रेणु राज के लिए विधायक ‘दिमाग न होने' होने वाली टिप्पणी कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी के पहनावे को लेकर BJP सांसद का विवादित बयान, देखें VIDEO

राजेंद्रन ने कहा, ‘‘उनके पास (सब कलेक्टर) दिमाग नहीं है. उन्होंने सिर्फ कलेक्टर बनने के लिए पढ़ाई की है. इन लोगों के पास काफी कम दिमाग होता है. क्या उन्हें स्केच और प्लान की जानकारी नहीं हासिल करनी चाहिए थी.'' विधायक ने वहां मौजूद लोगों से कहा, ‘‘एक कलेक्टर पंचायत के निर्माण में दखल नहीं दे सकती है. यह एक लोकतांत्रिक देश है.”


फिर BJP विधायक के बिगड़े बोले: राहुल को 'रावण' तो प्रियंका गांधी को बताया 'शूर्पणखा', देखें VIDEO

टिप्पणियां

वहीं सब कलेक्टर ने बताया कि अवैध निर्माण को लेकर पंचायत को छह फरवरी को एक मेमो (ज्ञापन) जारी किया गया था. लेकिन यहां काम अब भी चल रहा है. इसी बीच इडुक्की जिले की माकपा इकाई ने कहा है कि वह विधायक से इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगेगी.

VIDEO: बीजेपी विधायक साधना सिंह का मयावती पर आपत्तिजनक बयान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement