NDTV Khabar

क्रॉस-कंट्री बाइकर सना इकबाल की हैदराबाद में सड़क हादसे में मौत

29 साल की सना और उनके पति कार से यहां के टोलीचौकी इलाके में स्थित अपने घर की तरफ जा रहे थे जब कार बाहरी मुद्रिका सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रॉस-कंट्री बाइकर सना इकबाल की हैदराबाद में सड़क हादसे में मौत

अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सना को मृत घोषित कर दिया.

खास बातें

  1. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सना को मृत घोषित किया
  2. हादसे में सना के पति भी हुए घायल, अस्पताल में भर्ती
  3. सना के पति अब्दुल नदीम कार चला रहे थे कार
हैदराबाद: आत्महत्या एवं अवसाद के प्रति जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से अभियान चला चुकीं क्रॉस-कंट्री बाइकर सना इकबाल की हैदराबाद के पास एक कार हादसे में मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तड़के साढ़े तीन बजे शहर के बाहरी इलाके में हुए हादसे में उनके पति घायल हो गए.

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

नरसिंगी पुलिस थाने के निरीक्षक जीवीआर गौड़ ने बताया कि 29 साल की सना और उनके पति कार से यहां के टोलीचौकी इलाके में स्थित अपने घर की तरफ जा रहे थे जब कार बाहरी मुद्रिका सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई. उन्होंने कहा, सना के पति अब्दुल नदीम कार चला रहे थे. सना हादसे में बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हादसे में घायल हुए उनके पति का इलाज चल रहा है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : पंजाब में घने कोहरे के कारण कार और बस की भिड़ंत, चार लोगों की मौत

हैदराबाद में रहने वालीं सना कुछ साल पहले चर्चाओं में तब आईं थीं जब वह खुदकुशी के मामलों और खासतौर से छात्रों में इस प्रवृत्ति को रोकने के लिए जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से देश भर में अकेले एक मोटरसाइकिल अभियान पर निकली थीं.

VIDEO: तेज़ रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 5 लोगों की मौत
पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर आईपीसी की धारा 304-ए (लापरवाही के कारण हत्या) और दूसरी संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement