NDTV Khabar

बाथरूम में खून से लथपथ मिली पूर्व मंत्री और YSR कांग्रेस के दिग्गज नेता की लाश, PS ने मौत पर जताया शक

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाई.एस.विवेकानंद रेड्डी (68) को शुक्रवार को यहां उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया.

223 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाथरूम में खून से लथपथ मिली पूर्व मंत्री और YSR कांग्रेस के दिग्गज नेता की लाश, PS ने मौत पर जताया शक

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप में किया गया है.

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाई.एस.विवेकानंद रेड्डी (68) को शुक्रवार को यहां उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया. पूर्व लोकसभा सदस्य विवेकानंद को संभवत: पुलिवेंदुला में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ा और उसके कारण उनका निधन हो गया.हालांकि, उनके निजी सहायक कृष्णा रेड्डी की शिकायत पर पुलिस ने अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

विवेकानंद आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस.राजशेखर रेड्डी के छोटे भाई थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी व एक बेटी है.पूर्व सांसद स्नान घर में खून से लथपथ पाए गए. निजी सहायक ने कहा कि उन्हें सिर में चोट आई थी. वह अपने घर में अकेले थे.उनका शव सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है.वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने उनके निधन के कारणों पर संदेह जताया और गहन जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि वह गुरुवार तक अच्छे थे और उन्होंने चुनाव प्रचार में भाग लिया था.

सांसद विजय साई रेड्डी ने कहा कि पार्टी ने निष्पक्ष जांच की मांग की है, जिससे पता चल सके कि क्या यह प्राकृतिक मौत है या दुर्घटनावश मौत या इसका कोई दूसरा कारण है.विवेकानंद रेड्डी कडपा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर 1999 व 2004 में सांसद निर्वाचित हुए थे। वह आंध्र प्रदेश विधानसभा के लिए दो बार (1989, 1994) पुलिवेंदुला से निर्वाचित हुए थे.विवेकानंद आंध्र प्रदेश विधानसभा परिषद के लिए 2009 में निर्वाचित हुए और किरण कुमार रेड्डी सरकार में कृषि मंत्री रहे थे.(इनपुट-IANS)


टिप्पणियां

वीडियो- बीजेपी कार्यकर्ता ने अपनी ही हत्या की बुनी कहानी 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement