NDTV Khabar

फाउंडेशन ने आईपीएस अधिकारी रूपा को पुरस्कार की पेशकश से इनकार किया

नम्मा बेंगलुरू फाउंडेशन (एनबीएफ) ने एक बयान में कहा कि उन्हें इस पुरस्कार की कभी पेशकश नहीं की गई और इसलिए उनके द्वारा इससे इंकार करने का कोई विषय नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फाउंडेशन ने आईपीएस अधिकारी रूपा को पुरस्कार की पेशकश से इनकार किया

आईपीएस डी रूपा.

खास बातें

  1. शशिकला के लिए जेल में खास इंतजाम पर जताई थी आपत्ति
  2. एक फाउंडेशन की ओर से पुरस्कार की घोषणा की बात कही गई
  3. संस्था ने घोषणा से किया इनकार
बेंगलुरू: आईपीएस अधिकारी डी रूपा द्वारा कुछ दिन पहले शहर के एक फाउंडेशन से पुरस्कार लेने से इनकार करने के कुछ दिन बाद, इस फाउंडेशन ने कहा कि उन्हें इस पुरस्कार की कभी पेशकश नहीं की गई. भाजपा के राज्यसभा सदस्य राजीव चंद्रेशखर की अध्यक्षता वाले नम्मा बेंगलुरू फाउंडेशन (एनबीएफ) ने एक बयान में कहा कि उन्हें इस पुरस्कार की कभी पेशकश नहीं की गई और इसलिए उनके द्वारा इससे इंकार करने का कोई विषय नहीं है.

टिप्पणियां
एनबीएफ बेंगलुरू के एनजीओ तथा अन्य को इस पुरस्कार से सम्मानित करता है और पिछले साल यहां केन्द्रीय कारागार में बंद अन्नाद्रमुक की नेता वी के शशिकला के साथ कथित तरजीह वाले व्यवहार का खुलासा करने वाली रूपा को साल की सरकारी अधिकारी श्रेणी में नामित किया गया था.

फाउंडेशन ने सवाल किया कि रूपा को विजेता के नाम का पता कैसे चला जबकि इसकी घोषणा तक नहीं हुई है. हालांकि रूपा ने एक पत्र में कहा कि उन्हें पुरस्कार के नतीजे पता हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement