तमिलनाडु में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की आशंका, अब तक पांच लोगों की हो चुकी है मौत

अधिकारियों ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर बारिश से संबंधित घटनाओं में 4 लोगों की मौत हुई है. इससे मरने वाले की कुल संख्या पांच पहुंच गई है

तमिलनाडु में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की आशंका, अब तक पांच लोगों की हो चुकी है मौत

तमिलनाडु में बारिश से अब तक पांच लोगं की मौत हो चुकी है. (फाइल फोटो)

चेन्नई:

तमिलनाडु में अगले 24 घंटों में भारी बारिश होने की आशंका जताई गई है. हालांकि मंगलवार को शहर और आसपास के जिलों में बारिश से कुछ राहत मिली, लेकिन बारिश के बाद जलभराव से राज्य के अनेक इलाकों में जनजीवन बाधित रहा. इस बीच बारिश संबंधी घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गई.

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु में भारी बारिश से अब तक पांच लोगों की मौत, डूबी हुई कार से महिला को बचाया गया

अधिकारियों ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर बारिश से संबंधित घटनाओं में 4 लोगों की मौत हुई है. इससे मरने वाले की कुल संख्या पांच पहुंच गई है. एक व्यक्ति की मौत सोमवार को तंजावुर जिला में एक दीवार के ढहने से हुई थी. मौसम विभाग ने तटीय इलाकों में हल्की से ले कर मूसलाधार बारिश होने का अंदेशा जताया है. मौसम विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में कहा कि तमिलनाडु और पुडुचेरी के तटीय इलाकों और राज्य के ज्यादातर अंदरूनी क्षेत्रों में बारिश होगी. बारिश के कारण चेन्नई के कई इलाकों में जनजीवन बाधित हो गया है. जलभराव के कारण दुपहिया वाहन सवारों और पैदल चलने वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

VIDEO: बेंगलुरु में भारी बारिश में पांच की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नगर निगम ने कहा कि वाटर पंप के जरिये जगह-जगह जमा पानी निकाला जा रहा है. नगर निकाय के अधिकारियों ने बताया कि अडियार नदी मुहाने, शहर में नदी के अन्य स्थानों और इगमोर से गाद निकालने का काम किया जा रहा है. स्थानीय प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने कहा कि मानसून के दौरान बाढ़ से बचाव के लिए जलभराव वाले स्थानों से अतिक्रमण हटा दिया गया है. उन्होंने बताया कि अडियार और कूवम नदी के आसपास के इलाकों से करीब 5,000 मकानों को खाली करा लिया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)