NDTV Khabar

पेट्रोल की कीमतों से परेशान व्यक्ति ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए 9 पैसे

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान तेलंगना के एक व्यक्ति ने कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष (पीएमआरएफ) में 9 पैसे 'दान' किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेट्रोल की कीमतों से परेशान व्यक्ति ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए 9 पैसे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फाइल फोटो)

करीमनगर (तेलंगाना):

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान तेलंगना के एक व्यक्ति ने कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष (पीएमआरएफ) में 9 पैसे 'दान' किए. निकटवर्ती सिर्सिल्ला जिले के चंद्रम्पेट गांव के निवासी चंदू गौड़ (38) ने शिकायत दिवस मुलाकात में अधिकारियों को पीएमआरएफ के लिए 9 पैसे का चेक देकर चौंका दिया.

यह भी पढ़ें : पेट्रोल के दाम में 1 पैसे की कटौती पर राहुल का तंज, 'ये बचपना है या मेरे चैलेंज का जवाब'?

उन्होंने कहा कि यह हाल ही में राज्य में पेट्रोल की कम हुई राशि है. अधिकारियों ने गौड़ के हवाले से कहा, '16 दिन तक लगातार कीमत बढ़ने के बाद, तेल की कीमत 9 पैसे कम की गई. इसलिए मैंने यह राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दान देने का निर्णय लिया.' 


VIDEO : पेट्रोल की कीमत को लेकर मचा घमासान

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमत 83 रुपये प्रति लीटर से घटाकर 82.91 रुपये प्रति लीटर की गई थी. पेट्रोल की कीमत 16 दिन तक लगातार बढ़ने के बाद पहली बार 30 मई को एक पैसे कम की गई थी, जिसको लेकर कई व्यंग्यपूर्ण टिप्पणियां भी की गई थी.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement