NDTV Khabar

बाहुबली फेम प्रभास के साथ जुड़ा इस महिला नेता का नाम, पुलिस कार्रवाई की मांग

वाईएसआर कांग्रेस की नेता शर्मिला ने हैदराबाद पुलिस कमिशनर अंजनि कुमार को मामले के बारे बताया और अपने बारे में आपत्तिजनक सामग्री पोस्‍ट करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली फेम प्रभास के साथ जुड़ा इस महिला नेता का नाम, पुलिस कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर वाईएसआर कांग्रेस की नेता वाईएस शर्मिला का नाम एक्‍टर प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है

खास बातें

  1. वाईएसआर कांग्रेस की नेता वाईएस शर्मिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है
  2. सोशल मीडिया पर उनका नाम एक्‍टर प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है
  3. इसके लिए उन्‍होंने टीडीपी को जिम्‍मेदार ठहराया है
नई दिल्‍ली:

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी अध्‍यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने सोमवार को हैदराबाद पुलिस कमिशनर से मुलाकात कर उन लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है जो सोशल मीडिया पर उनकी छवि खराब कर रहे हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शर्मिला का नाम बाहुबली फेम प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि अपनी शिकायत में शर्मिला ने साफ तौर पर इन अफवाहों का खंडन करते हुए इन सबके लिए तेलुगुदेशम पार्टी (टीडीपी) को जिम्‍मेदार ठहराया है. 

bahubali

यह भी पढ़ें: जब वाईएसआर कांग्रेस नेता जगनमोहन रेड्डी पर हुआ एयरपोर्ट पर हमला

वाईएसआर कांग्रेस की नेता शर्मिला ने हैदराबाद पुलिस कमिशनर अंजनि कुमार को मामले के बारे बताया और अपने बारे में आपत्तिजनक सामग्री पोस्‍ट करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. अपने पति अनिल कुमार के साथ थाने पहुंची शर्मिला ने प्रभास के साथ नाम जोड़ने पर आपत्ति जताई और इसे अपने खिलाफ टीडीपी का प्रोपेगेंडा बताया. 


इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए उनकी छवि खराब करने के मकसद यह सब किया जा रहा है.  आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएसआर रेड्डी की बेटी शर्मिला का मानना है कि इन सबके पीछे और कोई नहीं बल्‍कि टीडीपी है. 

उन्‍होंने कहा, "इस तरह के प्रोपेगेंडा की शुरुआत 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले हुई थी और अब आगामी चुनावी को देखते हुए फिर से इनकी वापसी हो रही है. मैंने उन लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है जो चरित्र हनन का काम कर रहे हैं. मेरा दृढ़ विश्‍वास है कि इन अफवाहों को फैलाने के पीछे टीडीपी है." 

यह भी पढ़ें जगनमोहन रेड्डी के विवादित बोल, 'यदि चंद्रबाबू नायडू को गोली भी मार दी जाए तो गलत नहीं'

टिप्पणियां

इसी के साथ शर्मिला ने यह भी कहा कि उनका न तो प्रभास से कोई रिश्‍ता है और न ही उन्‍होंने उनसे कभी बात की है. 

उन्‍होंने कहा, "एक मां, पत्‍नी और पारिवारिक रिश्‍तों से जुड़ी महिला को ऐसी अफवाहों और घिनौने अभियान से तकलीफ होती है. अगर मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगी तो इसका निष्‍कर्ष बुरा होगा और इसी वजह से मैंने कार्यवाही के मकसद से शिकायत दर्ज कराई है."   



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement