NDTV Khabar

तमिलनाडु : मदुरै जिले में जल्लीकट्टू के दौरान एक युवक की मौत

डिंडीगुल जिले के रहने वाले कालीमुथू सांड़ के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था. वह पशु मालिकों द्वारा बनाए गए सांड संग्रह केंद्र के नजदीक खड़ा था, जहां उस पर सांड ने हमला कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु : मदुरै जिले में जल्लीकट्टू के दौरान एक युवक की मौत

फाइल फोटो

चेन्नई: तमिलनाडु के मदुरै जिले में सांड को काबू करने के पारंपरिक खेल 'जल्लीकट्टू' को देखने आए एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. डिंडीगुल जिले के रहने वाले कालीमुथू सांड़ के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था. वह पशु मालिकों द्वारा बनाए गए सांड संग्रह केंद्र के नजदीक खड़ा था, जहां उस पर सांड ने हमला कर दिया. यहां से 500 किलोमीटर दूर मदुरै के पलामेदु में आयोजित इस कार्यक्रम में लगभग 25 अन्य घायल हो गए. जल्लीकट्टू तमिलनाडु में पोंगल महोत्सव का हिस्सा है.

टिप्पणियां
पलामेदु में सुबह शुरू हुए इस समारोह में करीब 455 सांडों ने भाग लिया. खेल के नियमों के तहत यदि एक निश्चित समय तक कोई शख्स जानवर के कूबड़ पर लटका रहता है तो उस बुल टैमर को पुरस्कार दिया जाता है. मदुरै के अलंगनल्लूर में मंगलवार को आयोजित होने वाले जल्लीकट्टू में मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी के शामिल होने की संभावना है, जहां वह विजेताओं को पुरस्कार वितरित करेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement