NDTV Khabar

कमल हासन आज करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान, अरविंद केजरीवाल भी होंगे समारोह में शामिल

कमल हासन की पार्टी के औपचारिक गठन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे. हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल के सभा को संबोधित करने की भी संभावना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमल हासन आज करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान, अरविंद केजरीवाल भी होंगे समारोह में शामिल

कमल हासन आज करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान, अरविंद केजरीवाल भी होंगे शामिल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कमल हासन आज अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे
  2. अरविंद केजरीवाल भी कार्यक्रम में होंगे शामिल
  3. हासन मदुरै में पार्टी के झंडे का अनावरण भी करेंगे
मदुरै:

दिग्गज अभिनेता कमल हासन आज अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे. कई सभाओं को संबोधित करने के साथ-साथ मदुरै में पार्टी के झंडे का अनावरण भी करेंगे. वह आज दोपहर रामनाथपुरम में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. अभिनेता के कार्यक्रम के अनुसार जनसभा को संबोधित करने के बाद वह निकटवर्ती परमक्कुडि के लिए रवाना होंगे. उसके बाद मनामदुरै जाएंगे. वह इन दोनों स्थानों पर सभाओं को संबोधित करेंगे. कमल हासन की पार्टी के औपचारिक गठन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे. हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल के सभा को संबोधित करने की भी संभावना है.

राजनीति के मैदान में उतरने से पहले सुपरस्टार रजनीकांत से मिले कमल हासन

कमल हासन मदुरै में रात को जनसभा को संबोधित करेंगे. पिछले महीने की गयी अपनी घोषणा के अनुरूप हासन आज को सबसे पहले पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित घर और स्कूल जाएंगे. वह पई करुंभ स्थित कलाम के स्मारक पर भी जाएंगे. कमल हासन ने भरोसा जताया कि वह अपनी द्रविड़ राजनीति में सफल होंगे. तमिलनाडु में द्रविड़ पार्टियों की मौजूदगी के बारे में उन्होंने कहा था, आपको तब पता चलेगा जब मैं इसे सफल बनाऊंगा.

 
kamal haasan poster
(जगह-जगह लगे पोस्टर्स)

हासन के करीबी सूत्रों ने कहा, केजरीवाल कल शाम को मदुरै में होने वाली जनसभा में शामिल होंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सितंबर 2017 में यहां हासन से मुलाकात की थी जब अभिनेता ने राजनीतिक पारी शुरू करने के संकेत दिये थे. पिछले दिनों हासन की राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए उन पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने उनकी तुलना ‘सुंदर दिखने वाले कागजी फूलों’ से की थी जो सुगंध नहीं फैलाते.

टिप्पणियां

Video- क्या पक रही है खिचड़ी : चेन्नई में मिले केजरीवाल और कमल हासन

हासन ने स्टालिन पर पलटवार करते हुए मदुरै में पत्रकारों से कहा, मैं कोई फूल नहीं हूं. मैं बीज हूं. मुझे बोओगे तो मैं बढ़ूंगा.

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement