कमल हासन बोले- सिर्फ कावेरी विवाद ही नहीं, कई मुद्दों पर रजनीकांत चुप रहे हैं

कमल हासन ने रजनीकांत की चुप्पी पर बचाव करते आए.

कमल हासन बोले- सिर्फ कावेरी विवाद ही नहीं, कई मुद्दों पर रजनीकांत चुप रहे हैं

रजनीकांत और कमल हासन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कावेरी विवाद पर कमल हासन रजनीकांत का बचाव किया.
  • रजनीकांत की चुप्पी पर उठ रहे हैं सवाल.
  • कावेरी विवाद पर सुप्रीम कोर्ट फैसला कर चुका है.
नई दिल्ली:

मक्कल नीधि मय्यम के संस्थापक और साउथ फिल्मों के अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने अपने समकक्षी अभिनेता और सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर कहा कि उन्होंने कई सारे मुद्दों पर अपनी राय नहीं रखी है और कावेरी विवाद पर उनकी चुप्पी को प्वाइंट आउट करना गलत था. बता दें कि रजनीकांत भी राजनैतिक पार्टी बनाने की घोषणा कर चुके हैं. 

सोमवार को रिपोर्टर्स से बातचीत के दौरान कहा कि कमल हासन ने कहा कि यह सिर्फ एक मुद्दा नहीं है, जिस पर रजनीकांत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है, बल्कि ऐसे कई मुद्दे हैं. सिर्फ एक मुद्दे पर उन्हें प्वाइंट करना सही नहीं होगा. 

जानिये कैसा रहा है फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले कमल हासन का सफर...

कमल हासन  कर्नाटक के साथ कावेरी जल विवाद मुद्दे पर रजनीकांत की लगातार 'चुप्पी' पर पूछे गये एक विशिष्ट सवाल का जवाब दे रहे थे. गौरतलब है कि कमल हासन अपनी पार्टी की लॉन्चिंग से पहले रजनीकांत से मुलाकात की थी. 

रजनीकांत ने हाल ही में कावेरी जल विवाद मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर निराशा व्यक्ति की थी. इससे पहले कावेरी विवाद पर फिल्म इंडस्ट्री आयोजित विरोध प्रदर्शनों में सक्रिय रूप से भाग नहीं लेने की वजह से भी रजनीकांत की आलोचना हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत ने राज्य सरकार से सुप्रीम कोर्ट में इस मुद्दे पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की गुजारिश की थी. इसके अलावा बातचीत के दौरान कमल हासन ने राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर भी निशाना साधा. 

VIDEO : अब हिंसा का सहारा लेने लगे हैं हिंदू राइट विंग ग्रुप : कमल हासन