NDTV Khabar

कुमारस्वामी का सनसनीखेज आरोप, सरकार गिराने के लिये पैसे इकट्ठा कर रही भाजपा, कहा- 'सरगना' को छोड़ूंगा नहीं

कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, ‘चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं’. उन्होंने कहा, ‘मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमारस्वामी का सनसनीखेज आरोप, सरकार गिराने के लिये पैसे इकट्ठा कर रही भाजपा, कहा- 'सरगना' को छोड़ूंगा नहीं

कुमारस्वामी (H. D. Kumaraswamy) ने कहा कि मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है.

खास बातें

  1. कुमारस्वामी ने कहा कि भाजपा सरकार गिराने की कोशिश कर रही है
  2. कहा- इस समय पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है
  3. कहा- मैं सरकार के सामने आई हर चुनौती से निपटने के लिए तैयार हूं
बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी (H. D. Kumaraswamy) ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि वह उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही कुछ भाजपा के ‘‘कुछ सरगनाओं’’ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वे लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आयी खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं.

गठबंधन को ‘ज़हर-सरीखा’ बताने वाले कुमारस्वामी ने अब कहा, कर्नाटक सरकार से खुश हैं राहुल गांधी

कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, ‘चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं’. उन्होंने कहा, ‘मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है. मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा. आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा’. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ ‘‘सरगना’’ हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं. कुमारस्वामी ने कहा, ‘‘क्या मुझे पता नहीं है ? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से एकत्र किये जा रहे हैं, और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है. मैने कानूनी कार्रवाई के लिए आवश्यक उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है. मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर निर्णय करूंगा’’.  किसी का नाम लिये बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी.

अपने आंसुओं पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, बोले- कभी नहीं कहा कि कांग्रेस परेशान कर रही है

उन्होंने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग पैसे एकत्र कर रहे हैं. यह पूछने पर कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह फिलहाल प्रभावित नहीं हो रहे हैं और बिल्कुल शांतिप्रद महसूस कर रहे हैं. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं . उन्होंने कहा, ‘‘नयी समय सीमा सोमवार को है. यह बढ़ कर दो अक्तूबर हो जाएगी और उसके बाद दशहरा. मुझे लगता है कि यह समय सीमा बढ़ती रहेगी’’. दूसरी तरफ, भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है. 

टिप्पणियां
गठबंधन की सरकार पर छलके CM कुमारस्वामी के आंसू, कहा- मैं खुश नहीं, विषकंठ बनकर पी रहा हूं जहर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement