NDTV Khabar

कांग्रेस नेता की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, बीजेपी ने पूछा- क्या राहुल गांधी अब भी चुप रहेंगे

रम्या ने मोदी पर यह निशाना प्रधानमंत्री द्वारा कर्नाटक में एक रैली में वह टिप्प्णी करने के बाद साधा जिसमें उन्होंने कहा कि किसान उनकी शीर्ष प्राथमिकता हैं. मोदी ने अंग्रेजी के ‘टीओपी’ को टोमैटो (टमाटर), अनियन (प्याज) और पोटैटो (आलू) के तौर पर जिक्र किया था.

469 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, बीजेपी ने पूछा- क्या राहुल गांधी अब भी चुप रहेंगे

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर की विवादित टिप्पणी
  2. TOP वाले बयान पर दी थी प्रतिक्रिया
  3. बीजेपी ने राहुल गांधी से पूछा सवाल
नई दिल्ली:

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख और कर्नाटक की पार्टी नेता दिव्य स्पंदना रम्या ने आज  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर निशाना साधा और सवाल किया कि क्या वह ‘‘पीओटी’’(नशे में) पर हैं. इस पर भाजपा की ओर से तीखी प्रतिक्रिया जतायी गई और पार्टी ने इसे घटिया और जनता का ‘‘अपमान’’ बताया. रम्या ने मोदी पर यह निशाना प्रधानमंत्री द्वारा कर्नाटक में एक रैली में वह टिप्प्णी करने के बाद साधा जिसमें उन्होंने कहा कि किसान उनकी शीर्ष प्राथमिकता हैं. मोदी ने अंग्रेजी के ‘टीओपी’ को टोमैटो (टमाटर), अनियन (प्याज) और पोटैटो (आलू) के तौर पर जिक्र किया था.

बेंगलुरु में पीएम मोदी ने कहा, किसान हमारी 'TOP' प्राथमिकता, T-टोमैटो, O-अनियन और P-पोटैटो


टिप्पणियां

रम्या ने ट्वीट किया, ‘‘क्या ऐसा तब होता है जब आप ‘पीओटी’ पर होते हैं. (गांजे के नशे में होते हैं)’’ बीजेपी ने रम्या पर शब्दों के चयन को लेकर पलटवार किया. भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया, ‘‘देश के अधिकतर लोग और हमारी पार्टी के सदस्य (प्रधानमंत्री सहित) यह नहीं जानते कि आप किस संबंध में उल्लेख कर रही हैं लेकिन आपके नेता इसे तुरंत पकड़ लेंगे. आपने अपनी घटिया टिप्पणी से भारत के लोगों का अपमान किया है, लेकिन आपके नेता को आप पर गर्व होगा.’’ 

वीडियो : कर्नाटक में कांग्रेस की उलटी गिनती शुरू : पीएम मोदी

भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि कर्नाटक में 3500 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है जो कि भारत में सबसे अधिक है लेकिन उनके लिए ‘‘बोलना ‘पीओटी’ पर होना है.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement