NDTV Khabar

हर वक्त खेलता था PUBG, पिता ने डांटा तो गुस्से में आकर बेटे ने काट दिया सिर

कर्नाटक में एक पिता द्वारा 21 साल के बेरोज़गार बेटे को मोबाइल पर हर वक्त गेम खेलते रहने के लिए डांट देना युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने पिता की कथित रूप से हत्या कर दी और उनका सिर धड़ से अलग कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हर वक्त खेलता था PUBG, पिता ने डांटा तो गुस्से में आकर बेटे ने काट दिया सिर

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. पबजी खेलने के कारण पिता को आया गुस्सा
  2. डांटने पर बेटे ने पिता का सिर काटा
  3. कर्नाटक के बेलगावी का मामला
कर्नाटक:

कर्नाटक में एक पिता द्वारा 21 साल के बेरोज़गार बेटे को मोबाइल पर हर वक्त गेम खेलते रहने के लिए डांट देना युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने पिता की कथित रूप से हत्या कर दी और उनका सिर धड़ से अलग कर दिया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना यहां 15 किलोमीटर दूर ककती गांव में सोमवार तड़के करीब साढ़े चार बजे घटी. पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ अपने 61 वर्षीय पिता की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है.

PUBG और Tiktok की आदत नशे की लत से भी खतरनाक, इस आसान तरीके से पाएं छुटकारा

टिप्पणियां

युवक को ‘प्लेयर अननोन्स बेटलग्राउंड्स' (पबजी) गेम खेलने की लत लगी हुई है और वह पिता की बार-बार की चेतावनियों से गुस्सा हो गया था. पुलिस ने बताया कि उसने अपनी मां को एक कमरे में बंद कर दिया और पिता पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर दिया.


Video: ऑनलाइन गेम्स से बच्चों को कैसे दूर रखा जाए? PM मोदी ने दिया यह जवाब



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement