NDTV Khabar

कर्नाटकः जहरीले प्रसाद से 15 लोगों की मौत के मामले में महंत गिरफ्तार, सामने आ रही चौंकाने वाली बात!

पुलिस ने कर्नाटक के चामराजनगर जिले में एक मंदिर के प्रसाद में जहर मिलाने की घटना के संबंध में बुधवार को एक स्थानीय महंत को गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटकः जहरीले प्रसाद से 15 लोगों की मौत के मामले में महंत गिरफ्तार, सामने आ रही चौंकाने वाली बात!

कर्नाटक के चामराजनगर जिले के सुलिवादी गांव में प्रसाद खाने के बाद 15 लोगों की मौत का मामला सामने आया.

नई दिल्ली:

पुलिस ने कर्नाटक के चामराजनगर जिले में एक मंदिर के प्रसाद में जहर मिलाने की घटना के संबंध में बुधवार को एक स्थानीय महंत को गिरफ्तार किया. इस घटना में 15 लोगों की मौत हो गई थी. चामराजनगर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम एस गीता ने पीटीआई(भाषा) को बताया कि महादेश्वर हिल सालुरु मठ के महंत पी.आई. महादेवस्वामी को गिरफ्तार किया गया है. उनकी इस घटना में भूमिका थी.बहरहाल, चामराजनगर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम एस गीता ने कोई और जानकारी देने से इनकार कर दिया.पुलिस सूत्रों ने बताया कि महंत और एक महिला समेत कम से कम पांच लोगों की इस घटना में सीधी भूमिका है.

अधिकारियों ने 15 दिसंबर की इस घटना को लेकर अभी तक 11 लोगों से पूछताछ की है. गौरतलब है कि चामराजनगर जिले के हानुर तालुक के सुवावाडी गांव में मरम्मा मंदिर में प्रसाद खाने के बाद 120 से अधिक लोग बीमार पड़ गए थे.घटना के दिन ही नौ लोगों की मौत हो गई थी जबकि छह लोगों की उसके बाद चार दिनों में मौत हो गई थी. 27 लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.प्रयोगशाला में हुई जांच के दौरान प्रसाद में कीटनाशक पदार्थ पाए गए. पुलिस को संदेह है कि राजस्व बंटवारे को लेकर मंदिर के प्रबंधन से नाराज एक गुट ने प्रसाद में जहर मिलाया होगा.

वीडियो- मुंबई के अस्पताल में आग लगने से आठ की मौत 


टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement