कर्नाटक निकाय चुनाव में जीत की खुशी में बीजेपी प्रत्याशी ने सौरव गांगुली की तरह शर्ट उताकर लहराई

आपको बता दें कि कुल 8,340 उम्मीदवार मैदान में हैं. शहरी निकाय चुनावों में कांग्रेस के 2,306 उम्मीदवार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 2,203 और जनता दल-सेकुलर (जेडी-एस) के 1,397 मैदान में हैं.

कर्नाटक निकाय चुनाव में जीत की खुशी में बीजेपी प्रत्याशी ने सौरव गांगुली की तरह शर्ट उताकर लहराई

बीजेपी प्रत्याशी ने जीत की खुशी में लहराता हुआ

बंगलोर:

कर्नाटक में इस समय निकाय चुनाव को लेकर मतगणना चल रही है. कांग्रेस और बीजेपी में तगड़ी टक्कर है हालांकि कांग्रेस ने बढ़त बना रखी है. इसी बीच एक बीजेपी प्रत्याशी अपनी जीत की खबर सुनकर इतना खुश हो गया कि अपनी शर्ट उताकर लहराने लगा. इनका नाम वीरप्पा सरंगवार है जिन्होंने बगलकोट निगम पार्षद का चुनाव जीता है. उनको देखकर लोगों को पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली याद आ गये जब वह लॉर्ड्स में जीत के बाद अपनी शर्ट उताकर उसे लहराने लगे थे.

कर्नाटक निकाय चुनाव LIVE UPDATE: कांग्रेस-बीजेपी पर कड़ी टक्‍कर, JDS ने जीती 307 सीटें

आपको बता दें कि कुल 8,340 उम्मीदवार मैदान में हैं. शहरी निकाय चुनावों में कांग्रेस के 2,306 उम्मीदवार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 2,203 और जनता दल-सेकुलर (जेडी-एस) के 1,397 मैदान में हैं जबकि 814 शहर निगमों में चुनाव लड़ रहे हैं, जिनमें कांग्रेस से 135, भाजपा से 130 और जेडी-एस से 129 उम्मीदवार शामिल हैं.  

 


गठबंधन को ‘ज़हर-सरीखा’ बताने वाले कुमारस्वामी ने अब कहा, कर्नाटक सरकार से खुश हैं राहुल गांधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2013 में 4,976 सीटों पर शहरी निकाय चुनाव हुए थे.  कांग्रेस ने 1,960 सीटें जीती थीं, जबकि बीजेपी और जेडी-एस ने दोनों ने 905 सीटें जीती थीं और निर्दलियों ने 1,206 सीटें जीती थीं. ॉ

कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन में तनाव, बीजेपी मौके की ताक में​