NDTV Khabar

कर्नाटक के बागी विधायकों को 5 दिन में दोबारा धमकी!

मुंबई के एक शानदार होटल में ठहरे कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने सोमवार को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से 'धमकी' की दोबारा शिकायत की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक के बागी विधायकों को 5 दिन में दोबारा धमकी!

कर्नाटक में विधायकों के इस्तीफे के बाद कुमारस्वामी सरकार संकट में है.

खास बातें

  1. कर्नाटक में विधायकों के इस्तीफे के बाद संकट खड़ा हो गया है
  2. इस बीच राज्य में गुरुवार को फ्लोर टेस्ट किया जाएगा
  3. एक होटल में ठहरे हुए हैं बागी विधायक
नई दिल्ली :

कर्नाटक में सियासी उठापटक जारी है. इस बीच मुंबई के एक शानदार होटल में ठहरे कर्नाटक के 14 बागी विधायकों ने सोमवार को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से 'धमकी' की दोबारा शिकायत की है. बीते पांच दिनों में उनकी ओर से ऐसी शिकायत दूसरी बार आई है. पवई पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक को लिखे पत्र में 14 विधायकों ने यह भी कहा है कि उनका मल्लिकार्जुन खड़गे या गुलाम नबी आजाद या महाराष्ट्र और कर्नाटक कांग्रेस के किसी अन्य कांग्रेसी नेता से मिलने का कोई इरादा नहीं था. उन्होंने पुलिस से गुजारिश की है कि वे कांग्रेस नेताओं को रेनेसां होटल में उन तक पहुंचने से रोकें, जहां वे ठहरे हुए हैं, क्योंकि कांग्रेस नेताओं से उन्हें खतरे की आशंका है. विधायकों ने अपनी शिकायत की एक कॉपी जोन 10 के पुलिस उपायुक्त और होटल की सिक्योरिटी और मैनेजमेंट को भी भेजी है. पत्र पर पुलिस स्टेशन द्वारा कोई तारीख या मोहर नहीं लगाई गई है. 

कर्नाटक में गुरुवार को हो जाएगा फैसला, एचडी कुमारस्‍वामी CM रहेंगे या जाएंगे?


टिप्पणियां

हालांकि पत्र में सभी विधायकों के नाम लिखे गए हैं, लेकिन इनमें से चार विधायकों ने पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. पत्र पर हस्ताक्षर करने वालों में शिवराम हेब्बर, बी.सी. पाटिल, मुनि रत्न, आर. शंकर, एच नागेश, प्रताप पाटिल, गोपालाई, रमेश जे., सोमशेखर और बसवराजा शामिल हैं. वहीं महेश के., विश्वनाथ, नारायण गोवड़ा और एम. टी.बी नागराज वे विधायक हैं जिनके हस्ताक्षर पत्र पर नहीं हैं. बता दें कि 9 जुलाई को करीब एक दर्जन बागी सांसदों ने मुंबई पुलिस को एक ऐसा ही पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने कर्नाटक के मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डी. के. शिवकुमार और अन्य कांग्रेसी मंत्रियों से मिलने से मना कर दिया था. (इनपुट-IANS)

Video: कर्नाटक विधानसभा में आज विश्वास मत को लेकर हो सकती है चर्चा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement