NRI बिजनेसमैन ने बताई थी यूएई से केरल को 700 करोड़ रुपये की मदद मिलने की बात : सीएम पी. विजयन

केरल के निवासियों को इस समय मदद की बहुत जरूरत है. राज्य में बाढ़ का पानी निकलने के बाद तस्वीरें सामने आ रही हैं. 

NRI बिजनेसमैन ने बताई थी यूएई से केरल को 700 करोड़ रुपये की मदद मिलने की बात : सीएम पी. विजयन

केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केरल को संयुक्त अमीरात  की मदद को लेकर उठे विवाद के बीच मुख्यमंत्री पिनरई विजय का का कहना है कि 700 करोड़ की मदद के बारे में उन्हें एक एनआरआई बिज़नेसमैन ने बताया था. यूसुफ़ अली नाम के इस बिज़नेसमैन ने क्राउन प्रिंस बकरीद के मौक़े पर मुबारकबाद दी थी जिस दौरान बातचीत में क्राउन प्रिंस ने उन्हें मदद की बात कही थी. इसके बाद यूसुफ़ अली ने उन्हें जानकारी दी. केरल के सीएम ने कहा कि इसके साथ ही पीएम ने यूएई से मदद को लेकर एक ट्वीट भी किया था. उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें ये मदद मिलेगी. पी. विजयन ने कहा कि यूएई से मदद को लेकर कोई दुविधा नहीं है. इसके बारे में दो लोगों के बीच बात हुई है. जैसा मैंने पहले भी कहा है कि यूएई के शासक ने हमारे प्रधानमंत्री से बात की और उन दोनों ने इस बारे में लोगों को इसकी जानकारी दी. चाहे हम इसको स्वीकार करें या ना करें, ये हमारे देश पर निर्भर करता है. मुझे अभी भी उम्मीद है कि हम इस मदद को स्वीकार करेंगे. 

बाढ़ से तबाह केरल को उबारने में मोदी सरकार ने झोंकी ताकत, केंद्र ने अब तक क्या-क्या किया, जानें पूरी डिटेल

वहीं यूएई से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 175 टन की राहत सामाग्री के साथ एक जहाज निकल चुका है. ये राहत सामाग्री यूएई के कई व्यापारियों ने भेजी है. इस कारगो के भारत आने के बाद कई फ्लाइटों के ज़रिए  केरल भेजा जाएगा

Newsbeep

केरल में बाढ़ के बाद बीएसएफ चिकित्सक पीड़ितों के इलाज में जुटे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केरल के निवासियों को इस समय मदद की बहुत जरूरत है. राज्य में बाढ़ का पानी निकलने के बाद तस्वीरें सामने आ रही हैं.  बाढ़ में गरीबों का सब कुछ बह गया. गरीबों पर तो दोहरी मार पड़ी है. घर तो पानी बह गया और अब मरम्मत के लिए पैसे भी नहीं हैं.
 
तबाही भूलकर फिर खड़ा होने लगा है केरल​