NDTV Khabar

केरल: युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं का मर्डर, माकपा पर लगाया आरोप

कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने सत्तारूढ़ माकपा पर निशाना साधते हुए इस दोहरे हत्याकांड के खिलाफ अपना विरोध जताया. उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव निकट आने के कारण ये हत्याएं माकपा द्वारा रची गई साजिश है.

494 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल: युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं का मर्डर, माकपा पर लगाया आरोप

हमलावरों की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

खास बातें

  1. रात में कर दी गई हत्या
  2. युवा कांग्रेस कार्यकर्ता थे मृतक
  3. कांग्रेस ने माकपा पर लगाया आरोप
कासरगोड:

केरल (Kerala) के उत्तरी जिले कासरगोड में रविवार रात अज्ञात हमलावरों नेयुवा कांग्रेस (Congress) के दो कार्यकर्ताओं की कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात लगभग आठ बजे हुई और मृतकों की पहचान कृपेश तथा सारत लाल (24) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने सत्तारूढ़ माकपा पर निशाना साधते हुए इस दोहरे हत्याकांड के खिलाफ अपना विरोध जताया. उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव निकट आने के कारण ये हत्याएं माकपा द्वारा रची गई साजिश है. हालांकि, माकपा के जिला सचिव एम वी बालाकृष्णन मास्टर ने इन हत्याओं में उनकी पार्टी की किसी भी तरह की भूमिका को पूरी तरह से खारिज किया है. उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘हम इस हत्या की कड़ी निंदा करते है. इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है.' पुलिस ने बताया कि हमलावरों की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

केरल में विधायक ने महिला आईएएस को कहा 'बिना दिमाग वाली', हुआ विवाद


बता दें, केरल में पहले भी कई बार पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या की खबरें सामने आई हैं. पिछले साल मई में कन्नूर के पास कुछ घंटों के अंतराल पर हुई अलग-अलग घटनाओं में माकपा और भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी थी. माहे के पल्लूर इलाके में माकपा नेता एवं माहे के पूर्व नगर पार्षद बाबू (42) की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई थी. आठ लोगों के एक समूह ने पहले उनका पीछा किया और फिर उन पर हमला किया. हमलावरों के आरएसएस एवं भाजपा कार्यकता होने की बात कही जा रही है. बाबू गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया. इसके बाद साफ तौर पर बदले की एक कार्रवाई में न्यू माहे में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक कार्यकर्ता की कथित रूप से हत्या कर दी गई.

(इनपुट- भाषा)

'बिछड़ा बेटा' होने का ढोंग कर शख्स से पैसे वसूले, फिर उसके असली बेटे को मार डाला

टिप्पणियां

VIDEO- केरल: बराबरी के लिए सड़कों पर महिलाएं

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement