NDTV Khabar

नवजात को सड़क पर छोड़ चली गई मां, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- छात्र कार्यकर्ता ने मेरे साथ किया था रेप

युवती ने पहले अस्पताल प्रशासन और फिर पुलिस को यह बात बताई कि पिछले साल जून महीने में एक छात्र कार्यकर्ता ने उसके साथ रेप किया था. युवती ने बताया कि वह कॉलेज मैगजीन की तैयारी के लिए सीपीआई(एम) के दफ्तर गई थी, तभी यह घटना घटी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवजात को सड़क पर छोड़ चली गई मां, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- छात्र कार्यकर्ता ने मेरे साथ किया था रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पलक्कड़ (केरल):

केरल में एक युवती के खिलाफ पिछले सप्ताह अपने नजवात को सड़क किनारे छोड़ने पर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. लेकिन पूछताछ के दौरान 21 साल की युवती ने आरोप लगाया कि पलक्कड़ जिले में सीपीआई(एम) के स्थानीय दफ्तर में उसके साथ रेप किया गया था. युवती ने पहले अस्पताल प्रशासन और फिर पुलिस को यह बात बताई कि पिछले साल जून महीने में एक छात्र कार्यकर्ता ने उसके साथ रेप किया था. युवती ने बताया कि वह कॉलेज मैगजीन की तैयारी के लिए सीपीआई(एम) के दफ्तर गई थी, तभी यह घटना घटी.

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में जो जानकारी निकलकर आई, वह युवती के दावे से अलग थीं. पलक्कड़ पुलिस प्रमुख साबु पीएस ने बताया, 'लड़की की उस लड़के के साथ व्हॉट्सएप या फेसबुक के जरिए जान पहचान हुई थी. उसके साथ रेप उसके किराए के घर पर हुआ, जहां वह उस लड़के से मिली थी. हमारी जांच में सीपीएम क्षेत्रीय दफ्तर से इस घटना का कोई लिंक नहीं निकला. आरोपी लड़का क्षेत्रीय कमेटी ऑफिस के पास अपना गैराज जरूर चलाता है. लेकिन उसका सीपीएम से कोई लिंक नहीं है. लड़की के परिवार का सीपीआई (एम) के साथ करीबी रिश्ता है.'

यूपी: नाबालिग से रेप के आरोपी 48 घंटे में भी नहीं हुए अरेस्ट, सवाल पूछा तो पुलिस बोली- भाईसाहब, थोड़ा टाइम दोगे?


युवती और उसके परिजनों ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि डिलिवरी तक उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. युवती ने बच्चे को अपने घर पर ही जन्म दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और अभी मामले की जांच जारी है.

पश्चिम बंगाल: महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई आग, पीड़िता ने खींचकर उसे भी किया आग के हवाले

टिप्पणियां

एक स्थानीय सीपीएम नेता ने कहा कि पार्टी इसकी जांच करेगी कि क्या ऐसी कोई घटना पार्टी दफ्तर में हुई है? और पुलिस को इस मामले की निष्पक्षता के साथ जांच करनी चाहिए. वहीं पलक्कड़ से सांसद एमबी राजेश ने मांग की है कि इस मामले में जल्द से जल्द सच्चाई सामने आनी चाहिए. 

दिल्ली : युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, शव बैग में डालकर फेंका; चार आरोपी गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement