NDTV Khabar

कावेरी मुद्दे पर बात करने के लिए कुमारस्वामी ने मांगा PM मोदी से समय

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने हाल में गठित कावेरी जल प्रबंधन प्राधिकरण (सीएमए) के मुद्दे पर चर्चा करने के लिये रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कावेरी मुद्दे पर बात करने के लिए कुमारस्वामी ने मांगा PM मोदी से समय

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कुमारस्वामी ने मांगा PM मोदी से मिलने के लिए समय
  2. कावेरी मुद्दे पर बात करने के लिए मांगा समय
  3. उन्होंने जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी से भी मिलने का समय मांगा है
बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने हाल में गठित कावेरी जल प्रबंधन प्राधिकरण (सीएमए) के मुद्दे पर चर्चा करने के लिये रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है. नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली गए कुमारस्वामी ने यह भी कहा कि केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिये कल दोपहर साढ़े बारह बजे उन्हें मुलाकात का समय दिया है. 

यह भी पढ़ें:  अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, PM के सामने उठाएंगे मुद्दा

टिप्पणियां
उन्होंने नयी दिल्ली में संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैंने सीएमए के बारे में चर्चा करने के लिये प्रधानमंत्री से मुलाकात का समय मांगा है. प्रधानमंत्री की ओर से अभी समय नहीं मिला है.’’कर्नाटक सरकार ने इससे पहले कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड का गठन करने के किसी भी कदम का विरोध किया था.

VIDEO: दिल्ली में संवैधानिक संकट की स्थिति : ममता बनर्जी
गौरतलब है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, केरल के सीएम पिनरई विजयन और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने एलजी हाउस में धरना दे रहे अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए एलजी अनिल बैजल से इजाजत मांगी थी, लेकिन उन्होंने अनुमति देने से इंकार कर दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement