NDTV Khabar

केरल : नदी में तैरता मिला लापता मेसी प्रशंसक का शव

क्रोएशिया द्वारा अर्जेटीना को मात देने के बाद से लापता 30 वर्षीय लियोनेल मेसी के एक प्रशंसक का शव दो दिनों बाद केरल के कोट्टायम शहर के पास मीनाचिल नदी में तैरता हुआ पाया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल : नदी में तैरता मिला लापता मेसी प्रशंसक का शव

नदी में तैरता मिला मेसी के प्रशंसक एलेक्स का शव. (फाइल फोटो)

कोट्टायम (केरल): क्रोएशिया द्वारा अर्जेटीना को मात देने के बाद से लापता 30 वर्षीय लियोनेल मेसी के एक प्रशंसक का शव दो दिनों बाद केरल के कोट्टायम शहर के पास मीनाचिल नदी में तैरता हुआ पाया गया. पुलिस के मुताबिक, रविवार को नदी में स्नान करने गए लोगों के एक समूह को बीनू एलेक्स का शव दिखा. एलेक्स के संबंधियों ने शव की पहचान की.

यह भी पढ़ें : बिल्‍कुल फुटबॉल स्‍टार लियोनेल मेसी जैसा लुक, इस ईरानी छात्र के साथ सेल्‍फी खिंचवाते हैं लोग..

एलेक्स का शव अरुमानूर स्थित उसके घर से नदी में बहकर कोई 30 किमी दूर पहुंच गया. एलेक्स मेसी का जबर्दस्त प्रशंसक था. क्रोएशिया द्वारा 21 जून को अर्जेटीना को 0-3 से मात दिए जाने के बाद वह परेशान हो गया था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : फुटबॉल स्‍टार लियोनेल मेसी से मिलकर खुशी से फूला नहीं समा रहा अफगानिस्‍तान का उनका नन्‍हा प्रशंसक मुर्तजा..

उसे आखिरी बार उसकी मां ने टीवी पर मैच देखते हुए देखा था. उन्होंने उसे सो जाने को कहा, क्योंकि उसे अगले दिन काम पर जाना था. लेकिन, शुक्रवार को उसकी मां ने रसोई का दरवाजा खुला पाया और एलेक्स लापता था. उसके घर से बरामद एक सुसाइड नोट में एलेक्स ने लिखा था, 'मुझे इस दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है. मैं मौत को गले लगाने जा रहा हूं और इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है.' 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement