NDTV Khabar

लव जिहाद मामला : हादिया ने कहा- मैं एक मुस्लिम हूं, मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं

लव जिहाद मामले में केरल की  24 वर्षीय हादिया (इस्लाम धर्म अपनाने वाली हिंदू महिला) ने शनिवार को कहा कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है.

8.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लव जिहाद मामला : हादिया ने कहा- मैं एक मुस्लिम हूं, मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं

हादिया और शफीन जहां (फाइल फोटो)

कोट्टायम: लव जिहाद मामले में केरल की  24 वर्षीय हादिया (इस्लाम धर्म अपनाने वाली हिंदू महिला) ने शनिवार को कहा कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. हादिया को उसके माता-पिता और सुरक्षाकर्मी इस बीच दिल्ली जाने वाले विमान में चढ़ाने के लिए उसे जबरन ले गए क्योंकि इस मामले में उसे इस महीने की 27 तारीख को सुप्रीम कोर्ट में गवाही देनी है.

भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच जैसे ही हादिया नेदुम्बेसरी स्थित हवाई अड्डे पर पहुंची तो वहां अव्यवस्था का माहौल हो गया क्योंकि मीडियाकर्मी उसके निकट जाने की कोशिश करने लगे और इसके लिए पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई.

यह भी पढ़ें - लव जिहाद मामला : NIA अधिकारियों ने हादिया का बयान दर्ज किया  

हवाई अड्डे के अंदर ले जाने के दौरान बुर्का पहनी 24 वर्षीय हादिया ने चिल्ला कर कहा कि 'मैं एक मुस्लिम हूं. मेरे ऊपर कोई दवाब नहीं है. मैं अपने पति के साथ रहना चाहती हूं.' इससे पहले महिला अपने माता-पिता और पुलिस के एक दल के साथ जिले के वैकम के निकट एक गांव से दो घंटे की यात्रा करने के बाद हवाई अड्डे पर पहुंची. पुलिस के दल में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी. हादिया एक हिंदू महिला है, जिसने इस्लाम कबूल कर शाफिन जहां नामक मुस्लिम युवक से शादी किया है.

यह भी पढ़ें - केरल में 'लव जिहाद' के आरोप से जुड़े एक मामले की जांच करेगी NIA

सूत्रों ने बताया कि महिला और उसके माता-पिता दिल्ली में संभवत: केरल भवन में ठहरेंगे. अतिरिक्त सोलिसिटर जनरल ने बताया कि दक्षिणी राज्य में इस तरह के 89 मामले सामने आए हैं.

VIDEO: केरल लव जिहाद केस : सुप्रीम कोर्ट ने हदिया को 27 नवंबर को पेश होने को कहा(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement