NDTV Khabar

मंगलुरु में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चारों आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के आरएसएस मीडिया को-ऑर्डिनेटर राजेश पद्मार ने ट्वीट कर बताया कि दीपक राव बजरंग दल और बीजीपी का सक्रिय वॉलंटियर था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंगलुरु में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चारों आरोपी गिरफ्तार

मृतक युवक की तस्वीर

मंगलुरु: मंगलुरु के पास कटिपल्ला में दोपहर को कार में सवार 4 लोगों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे 28 साल के युवक दीपक राव उर्फ़ दीपू की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. उसके बाद हत्यारे मौक़ाए वारदात से भाग निकले. हालांकि, अभी तक न तो हत्या के पीछे की वजह की कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही हत्यारों की शिनाख्त हो पाई है. 

मगर इस मामले पर कर्नाटक के आरएसएस मीडिया को-ऑर्डिनेटर राजेश पद्मार ने ट्वीट कर बताया कि दीपक राव बजरंग दल और बीजीपी का सक्रिय वॉलंटियर था. हालांकि, बाद में बजरंगदल के कर्नाटक संयोजक सूर्येणरायन ने कहा कि दीपक बजरंग दल का सदस्य नहीं था, वो बस कार्यक्रमों में हिस्सा लेता था.

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर टी आर सुरेश ने एनडीटीवी को बताया कि चारों हत्यारे को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कमल पंत को मंगलुरु भेजा है. मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर टी आर सुरेश ने धारा 144 कल तक के लिए शहर में लगाया है. 

पुलिस ने फिलहाल मृतक युवक के शवयात्रा को निकालने की इजाजत नहीं दी है. वहीं इस हत्या की जांच एनआईए से करवाने की मांग बीजेपी सांसद एन के कतील ने की है. 

यह भी पढ़ें - दिल्ली : नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवक की हत्या

बता दें कि हाल ही में मंगलुरु के पास हनोवर में परेश मैस्ता नाम के 18 साल के युवक की मौत रहस्यमयी परिस्तिथियों में हुई थी. बीजेपी ने उसे संघ परिवार से जुड़ा कार्यकर्ता बताया था जबकि परेश के पिता ने बाद में मीडिया को बताया कि उसका बेटा किसी संगठन से जुड़ा नहीं था. परेश की मौत के बाद इस इलाके में हिंसा भी हुई थी. 

VIDEO : दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में युवक की हत्या


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement