बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बनासवाड़ी के निवासी सुरेश (28) ने बृहस्पतिवार को तड़के एक महिला यात्री को बनासवाड़ी से टैक्सी में बिठाया और उसे महिला को केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा छोड़ना था. ओला चालक नशे में था.

बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

बेंगलुरू:

बेंगलुरु में हवाईअड्डा जा रही एक महिला सवारी को अगवा करने का प्रयास करने वाले ओला कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला के अपहरण के प्रयास की इस घटना से कुछ ही दिन पहले एक जुलाई को ओला के एक कैब चालक ने हवाई अड्डा जा रही एक महिला यात्री से बलात्कार का प्रयास किया था. पुलिस ने बताया कि बनासवाड़ी के निवासी सुरेश (28) ने बृहस्पतिवार को तड़के एक महिला यात्री को बनासवाड़ी से टैक्सी में बिठाया और उसे महिला को केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा छोड़ना था. ओला चालक नशे में था.

बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची तस्वीरें  

हवाई अड्डे के टोल गेट के पास पहुंचते ही उसने रास्ता बदल दिया और कार को हैदराबाद मार्ग पर ले जाने लगा. पुलिस ने बताया कि महिला ने शक होने पर चालक से पूछा तो चालक ने उसे अपशब्द कहे और उससे चुप रहने को कहा. टोल प्लाजा से गुजरते समय महिला ने शोर मचाया. 

Newsbeep

उबर रेप में ड्राइवर शिव कुमार को उम्रक़ैद की सजा​

इसके बाद टोल प्लाजा के कर्मियों ने वाहन को रोका और उसे बचाया. उन्होंने सुरेश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.  ओला के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने उसको कंपनी से हटा दिया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)