NDTV Khabar

पलक्कड की जिलाधिकारी के स्थानांतरण को मुख्यमंत्री पिन्नराई विजयन ने बताया सामान्य प्रक्रिया

मुख्यमंत्री ने इसे सामान्य प्रक्रिया करार दिया. जिलाधिकारी के आदेश संभवत: दिशानिर्देशों पर आधारित थे जिसमें अन्य चीजों के अलावा यह भी कहा गया था कि विद्यालय का प्रधानाचार्य या कोई जनप्रतिनिधि ही विद्यालय में राष्ट्रध्वज फहरा सकता है. 

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पलक्कड की जिलाधिकारी के स्थानांतरण को मुख्यमंत्री पिन्नराई विजयन ने बताया सामान्य प्रक्रिया

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत.

तिरूवनंतपुरम: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पलक्कड की जिस जिलाधिकारी के आदेशों का उल्लंघन करते हुये सरकारी सहायता से चलने वाले विद्यालय में ध्वजारोहण किया था उनका आज स्थानांतरण कर दिया गया. मुख्यमंत्री ने इसे सामान्य प्रक्रिया करार दिया. जिलाधिकारी के आदेश संभवत: दिशानिर्देशों पर आधारित थे जिसमें अन्य चीजों के अलावा यह भी कहा गया था कि विद्यालय का प्रधानाचार्य या कोई जनप्रतिनिधि ही विद्यालय में राष्ट्रध्वज फहरा सकता है. 

भागवत ने हालांकि स्वतंत्रता दिवस पर पलक्कड जिले में सरकारी सहायता प्राप्त विद्यालय में ध्वजारोहण किया था जिसके बाद विवाद शुरू हुआ था.

यह भी पढ़ें : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने रोक के बावजूद केरल के स्कूल में फहराया तिरंगा

इस संबंध में राज्य विधानसभा में एक बयान में मुख्यमंत्री पिन्नराई विजयन ने इसे नियमित स्थानांतरण करार दिया. केरल सरकार ने अफसरों के मामूली फेरबदल में कल पांच आईएएस अफसरों का स्थानांतरण किया था. 
VIDEO : कांग्रेस ने आरएसएस पर लगाए आरोप

विजयन ने कहा कि पलक्कड की जिलाधिकारी पी मैरीकुट्टी समेत सभी अधिकारियों के स्थानांतरण का फैसला इस हफ्ते के शुरू में लिया गया था. स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर इस पर अमल रोक दिया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement