NDTV Khabar

तमिलनाडु के मंत्री ने कहा, पीएम मोदी हैं हमारे साथ, कोई भी अन्नाद्रमुक को हिला नहीं सकता

तमिलनाडु के मंत्री केटी राजेंद्र बालाजी ने कहा है कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अन्नाद्रमुक को सहयोग करते रहेंगे तब तक उसे कोई हिला नहीं सकता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु के मंत्री ने कहा, पीएम मोदी हैं हमारे साथ, कोई भी अन्नाद्रमुक को हिला नहीं सकता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

आंडिपट्टी (तमिलनाडु): तमिलनाडु के मंत्री केटी राजेंद्र बालाजी ने कहा है कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अन्नाद्रमुक को सहयोग करते रहेंगे तबतक उसे कोई हिला नहीं सकता. राज्य के डेयरी मंत्री बालाजी ने विश्वास व्यक्त किया कि मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के धड़े को 'दो पत्तियों का निशान' मिल जाएगा. उन्होंने कहा, 'निशान ईपीएस धड़े के पास ही आएगा... इसमें कोई शक नहीं है.' शुक्रवार देर रात पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे साथ हैं तबतक कोई हमारी पार्टी को हिला नहीं सकता... कोई भी अन्नाद्रमुक को मटियामेट नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि द्रमुक समेत कोई भी दल अन्नाद्रमुक का विरोध नहीं कर सकता. पार्टी में महापरिषद के 92 फीसदी सदस्य पलानीस्वामी गुट के साथ हैं.

यह भी पढ़ें : AIADMK की बैठक में बड़ा फैसला, शशिकला को पार्टी महासचिव के पद से हटाया गया

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने 23 मार्च को अन्नाद्रमुक के नाम और उसके चुनाव चिह्न पर रोक लगा दी थी, क्योंकि आरके नगर विधानसभा उपचुनाव से पहले शशिकला धड़े और पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के धड़े ने उन पर दावा किया था. पार्टी सुप्रीमो जयललिता की मृत्यु के पश्चात इस उपचुनाव की जरूरत उत्पन्न हुई थी.

टिप्पणियां
VIDEO : AIADMK के दोनों धड़ों का हुआ विलय
बाद में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने भी शशिकला के खिलाफ बगावत कर दी थी, लेकिन अगस्त में पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम धड़ों ने सत्तारूढ़ पार्टी और सरकार में सत्ता साझा करने का फॉर्मूला बनाकर सात महीने से चल रही कलह खत्म कर ली और आपस में हाथ मिला लिया. पन्नीरसेल्वम को सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement