NDTV Khabar

वीडियो वायरल होने के बाद महिला के यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि 18 अक्टूबर की अपराह्न की घटना की तस्वीरों के आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया और जमशेर को गिरफ्तार कर लिया गया.

81 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो वायरल होने के बाद महिला के यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोझिकोड: केरल के कोझिकोड की सुनसान सड़क पर पिछले हफ्ते एक महिला पर यौन हमला करने के आरोप में आज 33 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. घटना की सीसीटीवी फुटेज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने कहा कि 18 अक्टूबर की अपराह्न की घटना की तस्वीरों के आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया और जमशेर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार ‘यौन उत्पीड़न, हमले’ को लेकर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत उस पर मामला दर्ज किया गया है.

इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक व्यक्ति एक युवती पर संकरी गली में हमला करता दिख रहा है. उसके थोड़ी देर बाद व्यक्ति मौके से भागता दिखा जिसके पीछे पीड़िता थी.

सोशल मीडिया पर शनिवार से साझा किए जा रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने एक मामल दर्ज किया और जांच के बाद जमशेर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि उसके खिलाफ हमला या महिला का शील भंग करने के इरादे से उसपर आपराधिक बल से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि महिला की पहचान कर ली गई है और उसे चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement