NDTV Khabar

नन से रेप का मामला : पादरी ने केस वापस लेने के बदले कथित तौर पर जमीन, मकान और सुरक्षा की पेशकश की

नन के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि एक पादरी ने उन्हें फोन कर ''जमीन, मकान और सुरक्षा'' देने के बदले बिशप के खिलाफ केस वापस लेने की पेशकश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नन से रेप का मामला : पादरी ने केस वापस लेने के बदले कथित तौर पर जमीन, मकान और सुरक्षा की पेशकश की

नन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उन्हें रेप का केस वापस लेने के बदले जमीन-मकान की पेशकश की गई है.

खास बातें

  1. नन से रेप के मामले में हुआ नया खुलासा
  2. पादरी ने फोन कर केस वापस लेने की पेशकश की
  3. इसके बदले जमीन, मकान और सुरक्षा देने को कहा
तिरुअनंतपुरम :

केरल में नन के साथ कथित तौर पर हुए यौन शोषण और रेप के मामले में नया खुलासा हुआ है. एक नन के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि एक पादरी ने उन्हें फोन कर ''जमीन, मकान और सुरक्षा'' देने के बदले बिशप के खिलाफ केस वापस लेने की पेशकश की. अब पादरी द्वारा नन को कथित तौर पर किये गए फोन का ऑडियो टेप लीक होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि 46 वर्षीय नन ने आरोप लगाया था कि जालंधर के बिशप फ्रैंको मुल्लाकल ने वर्ष 2014 से 2016 के बीच उनके साथ कुल 13 बार शोषण किया. हालांकि नन ने पुलिस को शिकायत तब की जब बिशप ने उसके और 6 अन्य लोगों के खिलाफ धमकाने और ब्लैकमेल करने का केस दर्ज करवाया. 

केरल की नन ने बिशप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया


लीक फोन कॉल में एक पादरी नन को अपना परिचय देते हुए कहता है कि, 'हम कुछ जमीन खरीज कर मकान बना सकते हैं और सभी को वहां सुरक्षित शिफ्ट कर सकते हैं. यह कल नहीं हो सकता है, लेकिन अभी समय है. हम इसके बारे में सोच सकते हैं'. पादरी केस वापस न लेने की स्थिति में महिला को होने वाले खतरों का भी जिक्र करता है. पादरी आगे कहता है कि, ''वे लोग मदद को तैयार हैं''. इस पर नन पूछती है कि कौन मदद को तैयार है...जालंधर के लोग? इस पर पादरी हां कहता है. 

पादरियों पर यौन शोषण का मामला, आर्कबिशप ने कहा- ऐसी घटनाएं कैथोलिक चर्च के लिए शर्मनाक 

टिप्पणियां

पादरी आगे कहता है कि अगर हम लोग 10 एकड़ जमीन खरीदकर उसपर बिल्डिंग बनाएंगे तो यह इतना आसान नहीं है. इसलिये वे लोग मदद करेंगे, लेकिन शर्त यह है कि केस वापस हो जाना चाहिए. गौरतलब है कि केरल पुलिस द्वारा बिशप के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद बिशप ने दावा किया है कि वह बेकसूर है और नन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की वजह से उसे साजिश का शिकार बनाया जा रहा है. 


VIDEO : कोलकाता में नन से गैंगरेप

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement