NDTV Khabar

देश के सबसे बड़े मसखरे हैं राहुल गांधी : के. चंद्रशेखर राव

चंद्रशेखर राव ने कहा, "राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है... वह कांग्रेस के दिल्ली साम्राज्य के कानूनी वारिस हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश के सबसे बड़े मसखरे हैं राहुल गांधी : के. चंद्रशेखर राव

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो

खास बातें

  1. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर बरसे चंद्रशेखर राव
  2. उन्हें 'देश का सबसे बड़ा मसखरा' तक कह डाला
  3. राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है
हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर बरसे, और उन्हें 'देश का सबसे बड़ा मसखरा' तक कह डाला. राज्य विधानसभा को भंग करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में तेलंगाना के पहले मुख्यमंत्री ने कहा, "सभी जानते हैं राहुल गांधी क्या हैं... देश के सबसे बड़े मसखरे... पूरे देश ने देखा, वह किस तरह श्री नरेंद्र मोदी के पास गए, और उन्हें गले लगाया, और फिर किस तरह आंख मारी... वह हमारे लिए प्रॉपर्टी हैं... जितनी ज़्यादा बार वह (तेलंगाना) आएंगे, हम उतनी ही ज़्यादा सीटें जीतेंगे..."

चंद्रशेखर राव ने कहा, "राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है... वह कांग्रेस के दिल्ली साम्राज्य के कानूनी वारिस हैं... यही वजह है कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि कांग्रेस के, दिल्ली के गुलाम न बनें... तेलंगाना का निर्णय तेलंगाना में ही होना चाहिए..."

टिप्पणियां
तेलंगाना विधानसभा भंग कर दिए जाने की सिफारिश राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन द्वारा मंज़ूर कर लिए जाने के बाद राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री बन चुके चंद्रशेखर राव ने यह दावा भी किया कि उनकी पार्टी अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा, "हम चुनाव अकेले लड़ेंगे, लेकिन बेशक हम MIM (असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन - AIMIM) के मित्र हैं..."

चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को ही राज्य की 119 में से 105 सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी घोषित कर देने की बात भी कही. उन्होंने बताया, "हं आज ही 105 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करने जा रहे हैं..."
 
 
 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement