NDTV Khabar

VIDEO : राहुल की सुरक्षा में बड़ी चूक? भीड़ से फेंकी गई माला सीधे गले में पड़ी

किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि कोई माला इस तरह से राहुल के गले में आ गिरेगी.  यह कांग्रेस अध्यक्ष की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : राहुल की सुरक्षा में बड़ी चूक? भीड़ से फेंकी गई माला सीधे गले में पड़ी

कर्नाटक के तुमकुर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक

खास बातें

  1. राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक
  2. कर्नाटक में हुई घटना
  3. अधिकारी जांच में जुटे
बेंगलुरू:

गुरुवार को कर्नाटक के तुमकुर में  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  की रैली के दौरान किसी ने भीड़ में से एक माला फेंकी जो उड़ती हुई सीधे राहुल गांधी के गले में पड़ी. राहुल गांधी अचानक कुछ चौंके, और माला उतार दी. लेकिन इस घटना के बाद वहां मौजूद हर सुरक्षाकर्मी सन्न रह गया है किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि कोई माला इस तरह से राहुल के गले में आ गिरेगी.  यह कांग्रेस अध्यक्ष की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला है. अब अधिकारी ये जांच कर रहे हैं कि इसमें कोई सुरक्षा की चूक तो नहीं है.​

कर्नाटक में राहुल गांधी और अमित शाह के विमानों की अचानक ली गई तलाशी

टिप्पणियां

गौरतलब है कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार इस समय चरम पर है. कांग्रेस अध्यक्ष लगातार राज्य के दौरे पर हैं. कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी चुनौती वहां पर सत्ता बचाने की है तो बीजेपी पूरी कोशिश कर रही है किसी तरह से उसको कर्नाटक में कमान मिल जाए ताकि उसके खाते में 22 राज्य हो जाएं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक में चुनाव प्रचार की अगुवाई कर रहे हैं.


वीडियो :  यहां देखें, कैसे गिरी थी राहुल के गले में माला

गुजरात चुनाव की तरह ही यहां पर भी राहुल गांधी ने आक्रामक प्रचार कर रहे हैं और सीधे केंद्र सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. राहुल, पीएम मोदी को रोजगार और बैंकिंग भ्रष्टाचार के मामले में घेरने और वहां के स्थानीय जातीय समीकरणों को भी पाले में करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के निशाने पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हैं. शाह कर्नाटक के सीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार के खिलाफ मामला उठा रहे हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement