NDTV Khabar

कर्नाटक : मैसूर में छात्रा के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खिंंचवाई सेल्फी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जब वहां की एक छात्रा ने सेल्फी लेने के लिए कहा तोस राहुल गांधी खुद ही मंच से उतकर छात्राओं के बीच चले गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक : मैसूर में छात्रा के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खिंंचवाई सेल्फी

राहुल गांधी छात्रा के साथ सेल्फी लेते हुए

बंगलोर: कर्नाटक के मैसूर में एक कॉलेज की छात्राओं के साथ संवाद कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जब वहां की एक छात्रा ने सेल्फी लेने के लिए कहा तोस राहुल गांधी खुद ही मंच से उतकर छात्राओं के बीच चले गए. छात्रा ने जैसे ही पूछा कि क्या वह उनके साथ एक सेल्फी ले सकती है तो वह मंच से नीचे आ गए. हालांकि उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी और दोनों को चारों ओर से घेर लिया. राहुल की इस सेल्फी की सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक छात्रा के साथ रोड शो में सेल्फी खिंचवाई थी जिसकी उस समय काफी चर्चा हुई थी.

टिप्पणियां
 
आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा के मद्देनजर राहुल गांधी दौरे पर हैं. कर्नाटक के मैसूर में छात्रों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने एक के बाद एक कई मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने युवाओं को रोजगार के मुद्दे और जीएसटी को लेकर सरकार पर हमला किया. 
 
मैसूर के महिला आर्ट्स कॉलेज में संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नीरव मोदी बैंक का 22 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग गया. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि अगर आप सभी को 22,000 करोड़ रुपये दे दिए गये होते तो आप जैसी युवा महिलाएं कितने व्यवसाय खड़ी कर देतीं?

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement