आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस मामलों का हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा सचिवालय

एक बुलेटिन के अनुसार, राज्य के गुंटूर, कृष्णा और कुर्नूल जिलों में एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 71 हो गई है.

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस मामलों का हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा सचिवालय

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  • आंध्र प्रदेश सचिवालय गुरुवार को एक और कर्मचारी हुआ कोरोना संक्रमित
  • राज्य में कोरोना वायरस का नया ‘हॉटस्पॉट’ बन कर उभरा सचिवालय
  • पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 141 नए मामले सामने आए
अमरावती:

आंध्र प्रदेश सचिवालय गुरुवार को एक और कर्मचारी में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राज्य में कोरोना वायरस का नया ‘हॉटस्पॉट' बन कर उभर रहा है. पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 141 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोविड-19 मामलों का आंकड़ा 4,112 पहुंच गया है. एक बुलेटिन के अनुसार, राज्य के गुंटूर, कृष्णा और कुर्नूल जिलों में एक-एक व्यक्ति की मौत के बाद राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 71 हो गई है.

राज्य में संक्रमण के मामलों में वृद्धि के लिए पूर्वी गोदावरी और गूंटूर जिलों के ‘सुपर स्प्रेडर्स' और देश के अन्य राज्यों से लोगों की वापसी को जिम्मेदार माना जा रहा है. प्रशासनिक विभाग और कृषि विभाग के एक-एक कर्मचारी में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद गुरुवार को राजस्व विभाग का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया.

उसी परिसर में स्थित विधानसभा भवन में तैनात विशेष सुरक्षा बल के एक जवान में भी कोविड-19 की पुष्टि हुई जिसके बाद विधानसभा भवन के अधिकारियों ने सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कह दिया है. सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 141 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा 4,112 पहुंच गया. इन नए मामलों में से 43 लोग देश के अन्य हिस्सों से आंध्र प्रदेश लौटे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com