NDTV Khabar

केरल में कॉलेज परिसर में 20 वर्षीय वामपंथी छात्र नेता की चाकू मारकर हत्या

माकपा की छात्र शाखा, स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने अभिमन्यु (20) की हत्या के विरोध में सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केरल में कॉलेज परिसर में 20 वर्षीय वामपंथी छात्र नेता की चाकू मारकर हत्या
कोच्चि: कोच्चि के एक कॉलेज में कथित तौर पर इस्लाम समर्थक एक संगठन के सदस्यों ने एसएफआई के एक नेता की चाकू मार कर हत्या कर दी और दो अन्य को घायल कर दिया. पुलिस ने बताया कि रविवार रात एर्नाकुलम के महाराजा कॉलेज परिसर के भीतर कथित तौर पर कैंपस फ्रंट और इसके मातृ संगठन पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं ने छात्र पर हमला किया. घायल छात्रों में से एक की हालत गंभीर बतायी गयी है. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पीएफआई और कैंपस फ्रंट के तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है.

माकपा की छात्र शाखा, स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने अभिमन्यु (20) की हत्या के विरोध में सोमवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है. एसएफआई नेता अभिमन्यु स्नातक का द्वितीय वर्ष का छात्र था और इडुक्की जिले के वत्तावडा का निवासी था. वह संगठन की इडुक्की जिला समिति का भी सदस्य था.

शव को एर्नाकुलम जनरल अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है. पुलिस ने कॉलेज की दीवारों के इस्तेमाल को लेकर छात्रों की लड़ाई के चलते हमला किये जा ने का संदेह व्यक्त किया है.

टिप्पणियां
VIDEO: छात्र नेता की गिरफ़्तारी पर BHU में हंगामा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement